DA Image
26 जनवरी, 2021|12:43|IST

अगली स्टोरी

भाजपाईयों ने कोतवाल ने मिलकर की मास्क चेकिंग कराने की मांग

भाजपाईयों ने कोतवाल ने मिलकर की मास्क चेकिंग कराने की मांग

मवाना। संवाददाता

कस्बे में लगातार कोरोना संक्रमित केस मिलने के बाद भी लोग सुन नहीं रहे। कस्बे में मास्क चेकिंग कर लोगों के चालान भी काटे जा चुके हैं उसके बाद भी लोग मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग पालन नहीं कर रहे हैं।

इस संबध में भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष सुभाष दीक्षित और रवि गोला ने थाना प्रभारी से मिलकर कस्बे के मुख्य चौराहो पर मास्क चेकिंग कराने और चालान काटने की मांग की। उधर, शुक्रवार को सीएचसी ने कैंप लगाकर 157 लोगों की कोरोना जांच की जिसमें दो लोग संक्रमित मिले हैं। दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। सीएचसी पर 102 लोगों की एंटीजन और 55 लोगों की आरटीपीसीआर जांच की गई। 55 लोगों के सैंपल मेरठ भेज दिए हैं जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आएगी।

172 लोगों ने कराई कोरोना जांच, रिपोर्ट निगेटिव

सरधना। सरधना में शुक्रवार को 172 लोगों ने कोरोना की जांच कराई। राहत भरी खबर यह रही कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कुछ सैंपल जांच के लिए लैब भेजे गए हैं जिनकी रिपोर्ट आज आएगी। डॉ. अमित त्यागी ने बताया कि नगर और देहात क्षेत्र में लगे कैंप में 172 लोगों ने कोरोना की जांच कराई। एंजिटन किट से सभी की जांच की गई थी जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई हे। कुछ लोग संदेह के घेरे में आए थे उनके आरटीपीसीआर के सैंपल लैब भेजे गए हैं जिनकी रिपोर्ट आज देर शाम तक आएगी। उधर, दौराला में स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को कैंप लगाकर लोगों की एंटीजन किट से कोरोना जांच की। सीएचसी प्रभारी डॉ. सचिन ने बताया कि कैंप में 193 लोगों की जांच की गई। इस दौरान पल्लवपुरम से एक और लावड़ से एक कोरोना संक्रमित मिला है। संक्रमित लोगों का होम आइसोलेशन कर उपचार शुरू कर दिया है। साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों की सूची बनाकर कोरोना जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kotwal demanded BJP to do mask checking