ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठआज खुलेगा कोटला बाजार

आज खुलेगा कोटला बाजार

जिला प्रशासन के आदेश पर फिलहाल नवीन मंडी बंद है। सोमवार को कोटला और सदर बाजार भी बंद रहा। डीएम के आदेश के मुताबिक इस सप्ताह में सदर बाजार और कोटला बाजार तीन-तीन दिन खुलेंगे। आज कोटला बाजार...

आज खुलेगा कोटला बाजार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 12 May 2020 01:58 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला प्रशासन के आदेश पर फिलहाल नवीन मंडी बंद है। सोमवार को कोटला और सदर बाजार भी बंद रहा। डीएम के आदेश के मुताबिक इस सप्ताह में सदर बाजार और कोटला बाजार तीन-तीन दिन खुलेंगे। आज कोटला बाजार खुलेगा।

डीएम अनिल ढींगरा ने बताया कि जागृति विहार एक्सटेंशन में अस्थाई मंडी लगातार दूसरे दिन भी सुव्यवस्थित संचालित हुई। यहां पर मंडी समिति सचिव और प्रभारी उपनिदेशक नरेंद्र सिंह पूरी टीम के साथ व्यवस्था संभाल रहे हैं। सोमवार को कोटला और सदर बाजार बंद रहे। डीएम ने इन बाजारों के खुलने का समय तय कर दिया। इस सप्ताह में कोटला और सदर बाजार तीन-तीन दिन खुलेंगे। कोटला बाजार मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को खुलेगा। सदर बाजार रविवार, बुधवार और शुक्रवार को खुलेगा। दूसरी ओर, डोर-टू-डोर सप्लाई की व्यवस्था बिग बाजार, ईजी-डे, बेस्ट प्राइस, नेस्ले, बिग बास्केट, अमेजॉन, जोमैटो और स्वीगी के जरिए जारी रहेगी। शहर और कैंट में 98 वार्डों में पहले से तय 493 दुकानें घर-घर सप्लाई के लिए चालू रहेंगी। डीएम ने कहा कि डोर टू डोर सप्लाई के लिए जारी किए पास मान्य होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें