ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकोकब फरीद ने बमफाड़ फिल्म से दी बॉलीवुड में दस्तक

कोकब फरीद ने बमफाड़ फिल्म से दी बॉलीवुड में दस्तक

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना के कोकब फरीद ने बमफाड़ फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक दी है। शुक्रवार को जी-5 प्रीमियम पर रिलीज इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल के साथ वह अपने अभिनय की...

कोकब फरीद ने बमफाड़ फिल्म से दी बॉलीवुड में दस्तक
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 11 Apr 2020 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना के कोकब फरीद ने बमफाड़ फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक दी है। शुक्रवार को जी-5 प्रीमियम पर रिलीज इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल के साथ वह अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे।

अनुराग कश्यप द्वारा प्रस्तुत रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन रेड्डी स्टार शालिनी पांडे अभिनेत्री और सैक्रेड गेम के बंटी यानी जतिन सरना मुख्य किरदार में हैं। कोकब फरीद ने बताया बमफाड़ एक प्रेम कहानी है। यह उनकी पहली फिल्म है। कोकब 2013 से थिएटर कर रहे हैं। इससे पहले वो मेरठ में पीएल शर्मा रोड पर कंप्यूटर हार्डवेयर का कार्य करते थे। उन्होंने सभी से आग्रह किया घरों पर रहें और इस रोमांचिक फिल्म का आनंद लें। देश के कई शहरों में 200 से ज़्यादा नाटकों के निर्माता, निर्देशक और अभिनेता के तौर हिस्सा रह चुके कोकब, जश्न ए रेख़्ता इंडिया हेबिटेट सेंटर में हुए इंडियन लैंगुएज फ़ेस्टिवल, शिमला लिट्रेचर फ़ेस्टिवल जैसे प्रतिष्ठित मंचों पर अपनी कला का प्रदर्शन कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें