DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मेरठ › सटटे की खाईबाड़ी को लेकर चाकू चले
मेरठ

सटटे की खाईबाड़ी को लेकर चाकू चले

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 03:11 AM
सटटे की खाईबाड़ी को लेकर चाकू चले

मेरठ। संवाददाता

टीपीनगर थाना क्षेत्र के मोहकमपुर में सट्टे की खाईबाड़ी का विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और चाकूबाजी हुई। दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। टीपीनगर थाने में दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर दी गई है।

मोहकमपुर निवासी शेखर ने पड़ोसी अनिल पर सट्टे का काम करने का आरोप लगाया। विरोध किया तो आरोप है कि अनिल के यहां पर काम करने वाले युवकों ने उन पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। चाकूबाजी भी हुई। दो लोग घायल हो गए।

गाड़ी हटाने को लेकर मारपीट

मेरठ। टीपी नगर थाना क्षेत्र के रोहटा रोड गोकुल विहार में बाइक हटाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक महिला ने चेन लूटने का आरोप भी लगाया। सहारनपुर में तैनात महिला कांस्टेबल अपने रिश्तेदार कृष्णपाल के घर गोकुल विहार पर आई थी। सोमवार शाम वह अपने घर के लिए जा रही थी, तभी गली के बाहर कुछ युवक स्कूटी और बाइक लेकर खड़े थे जब महिला कांस्टेबल के कार चालक ने उन्हें बाइक हटाने के लिए कहा तो दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद युवकों ने गाड़ी में सवार महिला कांस्टेबल व अन्य महिलाओं के साथ मारपीट की। महिला ने आरोप लगाया कि युवकों ने उनकी चेन भी लूट ली।

संबंधित खबरें