ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठआम तोड़ने पर खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल

आम तोड़ने पर खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल

मंगलवार शाम असीलपुर गांव में बाग से आम तोड़ने से मना करने पर दो पक्ष भिड़ गये। जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। दोनों ही पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची...

आम तोड़ने पर खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 27 Jun 2018 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार शाम असीलपुर गांव में बाग से आम तोड़ने से मना करने पर दो पक्ष भिड़ गये। जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। दोनों ही पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाना ले आई। घायलों को मेडिकल के लिये भेज दिया है।

असीलपुर निवासी फरीद ने गांव में ही ठेके पर आम का बाग लिया है। मंगलवार शाम करीब पांच बजे गांव का ही यूसुफ पक्ष के किसी युवक ने बाग से आम तोड़ लिए, जिसका फरीद ने विरोध किया, तो दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई और जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट के दौरान बीच में आई दो महिलाएं भी घायल हो गई। घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों घायलों को लेकर थाना आई। जहां से उनको मेडिकल के लिये अस्पताल भेज दिया। घायलों में वसीम, फरीद, जीशान, वाहिद, रूखसाना और शबनम बताये गये है। घटना के सम्बंध में समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।दूसरी ओर मोहल्ला मौसमखानी निवासी नवाब ने तहरीर देते हुए बताया कि मंगलवार शाम करीब छह बजे वह मवाना रोड पर किसी काम से गया था। तभी कस्बा निवासी रहीस से उसकी कहासुनी हो गयी। जिसमें रहीस ने उसके ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। पुलिस ने तहरीर लेकर घायल को उपचार के लिये भेजा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें