DA Image
19 अक्तूबर, 2020|4:16|IST

अगली स्टोरी

किन्नर ने धोखे से की शादी, भांजे ने नशा देकर किया रेप

default image

सरधना। हमारे संवाददाता

कंकरखेड़ा निवासी युवती की सरधना के बेगमाबाद निवासी जिस युवक से शादी हुई वह किन्नर निकला। आरोप है कि उक्त युवक के भांजे ने नशा देकर युवती के साथ रेप किया। मामला खुला तो परिजनों में हड़कंप मच गया। विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया गया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मंगलपुरी थाना कंकरखेड़ा निवासी महिला ने बताया कि उसकी अपनी पुत्री की दूसरी शादी दस माह पूर्व अहमदाबाद गांव में की थी। आरोप है कि उसका दामाद किन्नर है। इस बात को उनसे छुपाया गया। उसकी पुत्री को हर रोज थकान की दवा बोलकर नशा दे दिया जाता था। जिसके चलते वह इस बात से अंजान थी।

आरोप है कि एक दिन उसके दामाद के भांजे ने उसकी पुत्री को नशा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच उसे होश आया तो वह उसे सच्चाई का पता चला। आरोप है कि उसने पति व अन्य ससुराल वालों को इस बारे में बताया तो उन्होंने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। किसी से इस बारे में बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि कुछ दिन बाद उसके ससुराल वालों ने उसे मारपीटकर घर से निकाल दिया। उसने थाने आकर पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

पीड़िता ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की। वहां से कार्रवाई के आदेश हुए तो रविवार को थाना पुलिस ने महिला के पति श्याम, जेठ बबलू, ननद, देवर राजू, गुड्डन व विशाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kinnar marries fraudulently nephew rapes drugged