ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठखतौली में चार साल के बच्चे का अपहरण, मेरठ में बरामद

खतौली में चार साल के बच्चे का अपहरण, मेरठ में बरामद

मेरठ के खरखौदा थाना एरिया के अलीपुर गांव में रहने वाला चार साल का बच्चा खतौली में लापता हो गया। एक महिला बच्चे को थाने से अपनी मां बताते हुए ले गई। हालांकि परिजन बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर तलाशती...

खतौली में चार साल के बच्चे का अपहरण, मेरठ में बरामद
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 19 Dec 2017 02:22 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के खरखौदा थाना एरिया के अलीपुर गांव में रहने वाला चार साल का बच्चा खतौली में लापता हो गया। एक महिला बच्चे को थाने से अपनी मां बताते हुए ले गई। हालांकि परिजन बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर तलाशती रही। परिजन गुमशुदगी लिखाने के लिए पहुंची तो कोतवाली पुलिस खतौली ने बताया कि वह बच्चा मां ले गई है जबकि मां पिता साथ गुमशुदगी लिखवाने पहुंचे। जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। शाम को बच्चा भैंसाली बस स्टेशन पर मिला। जिसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली और पुलिस ने बच्चे को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

खरखौदा अलीपुर निवासी सोनू अपनी पत्नी काजल और चार साल के बेटे मंयक को लेकर खतौली के शिवपुरी कालोनी में रिश्तेदार कृष्णपाल की मां की तेरहवीं में गया था। शाम करीब तीन बजे मयंक घर से बाहर निकलकर जानसठ तिराहे पर पहुंच गया। यहां लावारिस हालत में बच्चे को देख एक होमगार्ड और पुलिस कर्मी उसे कोतवाली थाने ले गए। थोड़ी देर बाद एक महिला कोतवाली थाने पहुंची और उसने मयंक को अपना बेटा बताते हुए उसे गोद ले लिया। महिला ने अपने को करना यादव निवासी सीतामढ़ी बिहार बताया। महिला ने अपना मोबाइल नंबर भी पुलिस को दे दिया। पुलिस ने मयंक को उसे सौंप दिया। महिला पुलिस को धोखा देकर बच्चे को अगवा करके ले गई। शाम करीब चार बजे सोनू अपने रिश्तेदारों के साथ कोतवाली थाने पहुंचा और बच्चे के लापता होने की सूचना दी। उसने जब बताया कि उसका बच्चा पीले रंग की जैकेट पहने है तो पुलिस ने कहा कि बच्चे को उसकी मां के सुपुर्द कर दिया गया है। इतने में सोनू की पत्नी के होश उड़ गए और कहा कि वह उसकी मां है। महिला के दिए गए नंबर पर काल की तो वह नंबर सीतापुर का निकला। आनन-फानन में पुलिस ने बच्चे की तलाश करनी शुरू कर दी। कंट्रोल रूम पर मुजफ्फरनगर के अलावा आसपास के जिलों में बच्चे के बारे में सूचना फ्लैश कराई गई पुलिस ने रेलवे स्टेशन और बस में भी बच्चे की तलाश की। बुढ़ाना तिराहा पर बसों में बच्चे व महिला की तलाश शुरू की। शाम को भीड़ ने कोतवाली का घेराव किया। इंस्पेक्टर खतौली एपी भारद्वाज ने सोनू को अपने पास बुलाकर मयंक के बारे में पूछताछ की। इसी बीच सोनू के मोबाइल पर अलीपुर के प्रधान ने सूचना दी कि मेरठ सदर बाजार पुलिस ने उन्हें मयंक के मिलने की जानकारी फोन पर दी है। इसके बाद पुलिस और परिजन सदर थाने पहुंचे। सदर पुलिस ने बच्चा परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जिसके बाद ही परिजनों ने राहत की सांस ली है। इंस्पेक्टर सदर प्रशांत कपिल भैंसाली बस स्टैंड पर एक बच्चा लोगों को रोते हुए मिला है। जिसके बाद थाने लाया गया। बच्चा यहां तक कैसे पहुंचा इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें