ट्रेंडिंग न्यूज़

खरखौदा

खरखौदा हमारे संवाददाता-खरखौदा पुिलस की रिववार को तडके थाना क्षे0 के अतराडा गांव में अपाचे बाईक सवार तीन बदमाशों से िभंडत हो गईँ िजसमें पुिलस ने दो...

खरखौदा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 26 Oct 2020 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

खरखौदा। संवाददाता

खरखौदा पुलिस की रविवार तड़के अतराड़ा में बाइक सवार तीन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें तीनों बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। घायल बदमाशों को मेडिकल में भर्ती कराया है। आरोपियों के पास से लूट की रकम, सोने की चेन, लूट में शामिल बाइक, तमंचे और चाकू बरामद किया है।

खरखौदा थाना प्रभारी ऋषिपाल शर्मा रविवार तड़के गश्त कर रहे थे तभी उन्हें सूचना मिली की अतराड़ा-खासपुर संपर्क मार्ग पर गैस गोदाम के पास तीन बदमाश बाइक से आ रहे हैं। इस पर थाना प्रभारी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घेराबंदी कर दी। बदमाशों ने अपने को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इसमें बदमाश आबिद पुत्र सलीम निवासी समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट, प्रदीप पुत्र रवि निवासी काबली गेट थाना व कस्बा मवाना गोली लगने से घायल हो गए। तीसरे बदमाश राहुल पुत्र सुशील कुमार निवासी काबलीगेट थाना मवाना को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने घायल बदमाशों के पास से एक-एक तमंचा और तीसरे से एक चाकू बरामद किया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर लूट के छह हजार रुपये, सोने की चेन, पर्स, मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। थाना प्रभारी ऋषिपाल शर्मा ने बताया कि आबिद पर ब्रह्मपुरी, खरखौदा, मवाना, हस्तिनापुर थानों में तेरह केस दर्ज हैं। प्रदीप के खिलाफ खरखौदा थाने में लूट और जानलेवा हमले के तीन केस दर्ज हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों बदमाशों ने शुक्रवार को मोदीपुरम के गांव धंजू निवासी अमरजीत सिंह और उसकी पत्नी सलोनी के साथ खरखौदा बाईपास पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसमें अमरजीत ने बाइक सवार तीन बदमाशों के खिलाफ लूट और जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

महिला को मारपीट कर घायल किया

खरखौदा। संवाददाता।

लोहियानगर में एक महिला को पड़ोसी ने रास्ते में मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। लोहियानगर निवासी सुमन उपाध्याय ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि उसका पति भैंसाली डिपो पर परिचालक है। महिला ने बताया कि पड़ोसी ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने उसे बचाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें