DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कठुआ गैंगरेप केस: जांच करने मेरठ पहुंची कठुआ क्राइम ब्रांच

कठुआ रेप केस: जांच करने मेरठ पहुंची कठुआ क्राइम ब्रांच

कठुआ में मासूम बच्ची से रेप के मामले में कठुआ जिले की क्राइम ब्रांच मंगलवार को मेरठ पहुंची। सूत्रों ने बताया कि टीम तीन दिन तक रहकर जांच-पड़ताल करेगी। इस केस में मुजफ्फरनगर के कॉलेज में पढ़ रहा एक छात्र जेल गया था। क्राइम ब्रांच को शक है कि छात्र ने जेल से बचने के लिए परीक्षा में अपनी उपस्थिति दिखाकर विश्वविद्यालय से कॉपियों को बदलवाया। इसी सिलसिले में कुछ और बिंदुओं पर जांच करने के लिए क्राइम ब्रांच यहां आई है।

जम्मू के कठुआ जिले में 11 जनवरी को बच्ची से गैंगरेप हुआ था। इसमें कठुआ के ही रहने वाले विशाल जंगोत्रा का नाम आया था जो मुजफ्फरनगर के मीरापुर में बीएएसी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहा था। क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट में उस पर आरोप लगाया कि रेप करने के लिए वह मेरठ से कठुआ गया था। छात्र विशाल जंगोत्रा ने अपने पक्ष में सुबूत दिया कि वह 11 जनवरी को मुजफ्फरनगर के केके जैन कॉलेज खतौली में परीक्षा दे रहा था। बाकायदा उपस्थिति पत्र पर उसके हस्ताक्षर मिले। हालांकि फोरेंसिक जांच में हस्ताक्षरों और उत्तर पुस्तिका के लेखन में अंतर पाया गया। केस की जांच कर रही कठुआ जिले की क्राइम ब्रांच को शक है कि चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ में छात्र को बचाने के लिए उसकी उत्तर पुस्तिकाएं बदली गई हैं।

इस केस में कुछ और बिंदुओं पर जांच करने के लिए कठुआ क्राइम ब्रांच की दो सदस्यीय टीम मंगलवार को मेरठ पहुंच गई। वह तीन दिन तक यहां जांच-पड़ताल करेगी। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान यह टीम विश्वविद्यालय सहित खतौली और मीरापुर के कॉलेज में भी जाकर जांच कर सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kathua Gang Rape crime branch reached meerut for investigation