ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठवैक्सीन की कमी से बंद पड़ा करनावल का सेंटर

वैक्सीन की कमी से बंद पड़ा करनावल का सेंटर

पहले जब लोग कोरेाना वैक्सीन को लेकर उतना गंभीर नहीं थे तो वैक्सीन की कमी नहीं थी। अब जब कोरोना की दूसरी लहर के कहर को देखते हुए लोग कोरोना का टीका...

वैक्सीन की कमी से बंद पड़ा करनावल का सेंटर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 07 May 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

सरूरपुर। संवादादता

पहले जब लोग कोरेाना वैक्सीन को लेकर उतना गंभीर नहीं थे तो वैक्सीन की कमी नहीं थी। अब जब कोरोना की दूसरी लहर के कहर को देखते हुए लोग कोरोना का टीका लगवाने के लिए आ रहे हैं तो वैक्सीनेशन सेंटरों पर वैक्सीन खत्म होने से सेंटरों को फिलहाल के लिए बंद रखा हुआ है।

कस्बा करनावल और गांव छुर स्थित पीएचसी पर वैक्सीनेशन सेंटर बनाए गए हैं जहां बीते दिनों लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा था लेकिन सेंटर पिछले चार दिनों से बंद पड़े हैं। वैक्सीन की उपलब्धता नहीं है जबकि सेंटरों पर ओपीडी पहले ही बंद कर दी गई थी जिसके चलते अब सेंटरों पर ताला लटका हुआ है। इस बारे में सरूरपुर सीएचसी प्रभारी डॉ. ओपी जायसवाल ने बताया कि करनावल सेंटर पर दो मई को 40 लोगों को वैक्सीनेशन किया गया है। इसके बाद से वैक्सीन की कमी के कारण सेंटर बंद किया गया है। वहीं, वैक्सीन सेंटर के बंद होने से क्षेत्र के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने जल्द वैक्सीन सेंटर को शुरू कर टीका लगाने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें