ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठकबड्डी क्लस्टर : उद्घाटन मैच में द्रोण स्कूल ने दर्ज की शानदार जीत

कबड्डी क्लस्टर : उद्घाटन मैच में द्रोण स्कूल ने दर्ज की शानदार जीत

सरधना के द्रोण स्कूल में सीबीएसई नॉर्थ जोन गर्ल्स कबड्डी क्लस्टर का शुभारम्भ मुख्य अतिथि अर्जुन अवार्ड से सम्मानित अलका तोमर ने किया। बच्चों ने...

कबड्डी क्लस्टर : उद्घाटन मैच में द्रोण स्कूल ने दर्ज की शानदार जीत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 06 Dec 2022 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। सरधना के द्रोण स्कूल में सीबीएसई नॉर्थ जोन गर्ल्स कबड्डी क्लस्टर का शुभारम्भ मुख्य अतिथि अर्जुन अवार्ड से सम्मानित अलका तोमर ने किया। बच्चों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। उद्घाटन मैच में द्रोण स्कूल की टीम ने शानदार जीत दर्ज की।

प्रथम मैच प्रज्ञान पब्लिक स्कूल जेवर और नोबल पब्लिक स्कूल गजरौला के बीच हुआ जिसमें नोबल पब्लिक स्कूल ने 54/49 से मैच जीतकर शानदार शरुआत की। दूसरा मैच यदू पब्लिक स्कूल नोएडा और श्रीमती ब्रह्मा देवी सरस्वती बालिका विद्यालय के साथ हुआ। यह मैच यदू पब्लिक स्कूल के उपस्थित न होने के कारण अगले मैच के लिए बाय कर दिया गया। मुख्य अतिथि अलका तोमर ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। कहा कि अगर हम जीवन में अपना कोई लक्ष्य निर्धारित करते हैं तो हमें उन्हें पूरा करने का प्रयास भी करना चाहिए। स्कूल डायरेक्टर अंकित त्यागी, दीप शिक्षा त्यागी, उप प्रधानाचार्य रश्मि पाल आदि ने अलका तोमर को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। साथ ही उनका आभार जताया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.