DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठसिवाया टोल प्लाजा पर लगा जाम, थमे रहे पहिये

सिवाया टोल प्लाजा पर लगा जाम, थमे रहे पहिये

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 01 Mar 2021 03:32 AM
सिवाया टोल प्लाजा पर लगा जाम, थमे रहे पहिये

दौराला। संवाददाता

रविवार को सिवाया टोल प्लाजा पर भीषण जाम लग गया। इस दौरान संपर्क मार्ग से निकलने के दौरान भराला गांव में भी वाहनों की लंबी कतार लग गई जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

वीकेंड पर रविवार को हाईवे पर वाहनों की संख्या बढ़ने के साथ आम आदमी पार्टी की रैली के चलते आए वाहनों से सिवाया टोल प्लाज पर जाम लग गया। सुबह से लगना शुरू हुआ जाम देर शाम भीषण हो गया। इस दौरान वाहन सवारों ने संपर्क मार्ग से निकलने का प्रयास किया तो भराला गांव में वाहनों की कतार लग गई। इस कारण गलियों में भी जाम लग गया जिससे ग्रामीणों को आने जाने में परेशानी हुई। कई बार उनकी वाहन सवारों के साथ जमकर नोकझोंक भी हुई। देर रात तक सिवाया टोल प्लाजा पर जाम लगा हुआ था और वाहन रेंगते हुए निकल रहे थे।

टैक्स बचाने के लिए भराला से निकल रहे वाहन

भराला गांव के ग्रामीणों ने बताया कि सिवाया टोल प्लाजा पर टैक्स से बचने के लिए लोग गांव से वाहन निकालते हैं। इस कारण काफी परेशानी होती है और हादसा होने की आंशका बनी रहती है।

कल से फ्री फास्टैग बिक्री होगी बंद

सिवाया टोल प्लाजा के मैनेजर प्रदीप चौधरी ने बताया कि टोल प्लाजा पर 15 फरवरी से एक मार्च तक फास्टैग की फ्री में बिक्री की जा रही थी। बताया कि अब कल से फ्री फास्टैग बिक्री बंद कर दी जाएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें