jain muni news - नयन सागर पर कृति जैन की हत्या की साजिश रचने का आरोप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नयन सागर पर कृति जैन की हत्या की साजिश रचने का आरोप

रुड़की की युवती के अपहरण के बाद चर्चाओं में आए नयन सागर महाराज के विरुद्ध कार्रवाई के लिए जैन समाज खतौली का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को मेरठ जोन के एडीजी से मिला। प्रतिनिधमंडल ने पूरे केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन करने, युवती को बरामद करने और सभी आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की। एडीजी ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

शनिवार को श्री दिगंबर जैन अतिशय क्षेत्र बरनावा के महामंत्री पंकज जैन, खतौली जैन समाज के अध्यक्ष सुशील जैन, अगवा युवती के पिता सहित प्रतिनिधिमंडल एडीजी प्रशांत कुमार से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने एडीजी को बताया कि जुलाई माह में रुड़की निवासी युवती लापता हो गई थी। आखिरी वीडियो के मुताबिक, वह मुजफ्फरनगर के वहलना स्थित नयन सागर महाराज के आश्रम में देखी गई। परिजनों ने एडीजी को बताया कि नयन सागर ने रसूख के बल पर साठगांठ कर उससे अपने पक्ष में बयान करा लिए। अब बयान होने के बाद से युवती फिर लापता है।

परिजनों के मुताबिक अब युवती के दो वीडियो फिर जारी हुए हैं जिसमें वह नयन सागर के पक्ष में बोल रही है। परंतु वीडियो देखने से स्पष्ट हो रहा है कि उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं। इससे ऐसा लगता है कि वह किसी दबाव में बोल रही है। परिजनों ने नयन सागर महाराज पर युवती की हत्या की साजिश रचने का भी आरोप लगाया है। आरोप है कि मुजफ्फरनगर पुलिस इस केस में कोई कार्रवाई नहीं कर रही। प्रतिनिधिमंडल ने एसआईटी गठित कर केस की जांच कराने, युवती को बरामद करने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jain muni news