DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईएसआई एजेंट के शक में पकड़ी गई महिला लापता, हड़कंप

आईएसआई एजेंट के शक में पकड़ी गई महिला लापता, हड़कंप

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की एजेंट होने के शक में 15 साल पहले पकड़ी गई महिला सुरैया लापता हो गई है। वह 15 दिसंबर को एक व्यक्ति को दिए रुपये लेने के लिए शामली गई थी। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं लग सका। खुफिया एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। पुलिस और एलआईयू छानबीन में जुट गई हैं।

45 वर्षीय सुरैया लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में 60 फुटा रोड पर रहने वाले हिस्ट्रीशीटर अखलाक उर्फ ट्रैक्टर की बीवी है। वह 17 दिसंबर की शाम खतौली गई थी। घर कहकर गई थी कि खतौली के एक युवक को दिए रुपये वापस लेने जा रही है। 17 को वह खतौली स्थित मायके पहुंची और 18 दिसंबर की सुबह उक्त युवक के घर जाने के लिए निकल गई। मोबाइल की आखिरी लोकेशन 18 दिसंबर की सुबह 9.35 बजे खतौली में बुढ़ाना रोड पर मिली थी। इसके बाद सुरैया का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। तब से आज तक सुरैया का कुछ अता-पता नहीं है। परिजनों ने मेरठ के लिसाड़ी गेट और खतौली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। खुफिया एजेंसियां भी सुरैया के बारे में छानबीन कर रही हैं।

मूल रूप से खतौली निवासी सुरैया के रिश्तेदार पाकिस्तान में रहते हैं, इसलिए उसका वहां आना-जाना रहता था। करीब 15 साल पहले सुरैया को आईएसआई एजेंट होने के शक में गिरफ्तार किया गया था। डेढ़ साल तक सुरैया जेल में रही। हालांकि बाद में उस पर आरोप पुष्ट नहीं हुए और वह कोर्ट से बरी हो गई थी। एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि महिला की तलाश जारी है।

परिजनों को अनहोनी की आशंका

सुरैया के बेटे ने बताया कि उन्होंने अपने पिता अखलाक उर्फ ट्रैक्टर के खिलाफ छह माह पहले दुष्कर्म का मुकदमा नौचंदी थाने में दर्ज कराया था। अखलाक ने अपनी पुत्रवधू से रेप किया था। अखलाक इस मामले में जेल में बंद है। परिजनों को आशंका है कि अखलाक उर्फ ट्रैक्टर की पहली पत्नी के बच्चों ने सुरैया को गायब किया है। अखलाक लिसाड़ी गेट थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:isi agent