ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबुलंदशहर से आईएसआई एजेंट गिरफ्तार

बुलंदशहर से आईएसआई एजेंट गिरफ्तार

बुलंदशहर से शुक्रवार देर रात एक संदिग्ध युवक पकड़ा गया है। सुरक्षा और जांच एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं। चर्चाएं हैं कि यह युवक देशविरोधी ताकतों से मिला हुआ था और यहां की सूचनाएं उन ताकतों को भेज...

बुलंदशहर से आईएसआई एजेंट गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 27 Oct 2018 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर से शुक्रवार देर रात एक आईएसआई एजेंट को पकड़ा गया है। सुरक्षा और जांच एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं। चर्चाएं हैं कि यह युवक देशविरोधी ताकतों से मिला हुआ था और यहां की सूचनाएं उनको भेज रहा था। हालांकि पुलिस अफसर फिलहाल किसी युवक को हिरासत में लेने से इनकार कर रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि बुलंदशहर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस युवक को थाना कोतवाली देहात क्षेत्र से उठाया है। इसके खुर्जा से भी उठाए जाने की चर्चाएं हैं। देर रात टीम इसे लेकर थाना कोतवाली पहुंच गई। यहां पर जांच और सुरक्षा एजेंसियों ने इससे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के पुख्ता सूत्रों ने बताया कि यह युवक संदिग्ध है और यहां का रहने वाला भी नहीं है। उससे कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं। इसमें कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी हैं। इन डिवाइस से पुलिस को अहम चीजें हासिल हुई हैं। बताया जा रहा है कि यह संदिग्ध युवक लंबे समय से बुलंदशहर और खुर्जा इलाके में रहकर यहां की सूचनाओं को इकट्ठा कर रहा था। यह युवक कहां का रहने वाला है, इसका क्या मकसद था, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। फिलहाल बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। हालांकि पुलिस सूत्रों ने इतना जरूर बताया है कि कोतवाली देहात में संदिग्ध युवक से सख्ती से पूछताछ चल रही है। खुफिया विभाग के सूत्रों ने भी संदिग्ध युवक के पकड़े जाने की पुष्टि करते हुए बताया है कि वह शनिवार सुबह उससे पूछताछ करने के लिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें