DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  सड़क दुर्घटना में दरोगा की मौत, परिवार में छाया मातम
मेरठ

सड़क दुर्घटना में दरोगा की मौत, परिवार में छाया मातम

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 03:40 AM
सड़क दुर्घटना में दरोगा की मौत, परिवार में छाया मातम

परीक्षितगढ़। संवाददाता

मेरठ मार्ग पर ग्राम खजूरी के पास बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक युवक की मौत हो गई जिसकी पहचान ग्राम खाईखेड़ा निवासी वरूण के रूप मे हुई जो पुलिस मे दरोगा था।

ग्राम खजूरी के पास शनिवार देर शाम एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान ग्राम खाईखेड़ा निवासी वरूण प्रधान की मौत हो गई वहीं उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के अनुसार वरुण प्रधान 2016 बैच का दरोगा था। फिलहाल वह सहारनपुर पुलिस लाइन में कार्यरत था।

वरुण के पिता सुभाष दिल्ली पुलिस में दरोगा हैं जबकि बड़ा भाई सीआईएसएफ में तैनात है। वरुण का नंगला से रिश्ता तय हो गया था मगर शादी अभी नहीं हुई थी। वरुण की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। उसकी मां जयवती और छोटी बहन का रो रोकर बुरा हाल था। कोतवाल आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

संबंधित खबरें