ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठजानी थाने में हिंदू युवा वाहिनी उपाध्यक्ष से अभद्रता

जानी थाने में हिंदू युवा वाहिनी उपाध्यक्ष से अभद्रता

जानी थाने में हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष के साथ सिपाही ने गाली गलौज करते हुए अभद्रता कर दी। लाठी दिखाकर थाने से बाहर खदेड़ दिया। इस मामले...

जानी थाने में हिंदू युवा वाहिनी उपाध्यक्ष से अभद्रता
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 05 May 2021 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। मुख्य संवाददाता

जानी थाने में हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष के साथ सिपाही ने गाली गलौज करते हुए अभद्रता कर दी। लाठी दिखाकर थाने से बाहर खदेड़ दिया। इस मामले में संगठन पदाधिकारियों और विधायक से शिकायत की गई। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल वापस दिया। थाने पर करीब एक घंटे बखेड़ा चला।

पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान जानी में गेझा गांव निवासी प्रदीप कुमार मोबाइल लेकर अंदर पहुंच गए थे। जानी पुलिस ने उनका मोबाइल कब्जे में ले लिया और थाने आकर लेने की बात कह दी थी। मंगलवार रात हिंदू युवा वाहिनी के उपाध्यक्ष अर्चित जिंदल अपने दो साथी के साथ जानी थाने पहुंचे और पुलिस से मोबाइल मांगा। अर्चित का आरोप है कि थाने में तैनात सिपाही ओमकार सिंह ने उनके साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज की। धमकी दी और लाठी निकालकर थाने से बाहर खदेड़ दिया। अर्चित ने जिलाध्यक्ष मनजीत चौधरी और विधायक जितेंद्र सतवाई को सूचना दी। इंस्पेक्टर जानी संजय वर्मा को विधायक की ओर से मामला बताया गया। बाद में हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष भी थाने पहुंच गए। संगठन पदाधिकारियों का आरोप है कि इसके बावजूद इंस्पेक्टर ने अभद्रता की। बाद में मोबाइल लौटाया। बुधवार को पुलिस अधिकारियों से शिकायत की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें