ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठचोरी प्रकरण में

चोरी प्रकरण में

मवाना खुर्द में गुरुवार रात चोरों ने पूर्व प्रधान समेत चार ग्रामीणों के घरों से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी साफ कर दी थी। इससे क्षुब्ध ग्रामीणों ने...

चोरी प्रकरण में
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 18 Oct 2020 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना। संवाददाता

मवाना खुर्द में गुरुवार रात चोरों ने पूर्व प्रधान समेत चार ग्रामीणों के घरों से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी साफ कर दी थी। इससे क्षुब्ध ग्रामीणों ने जाम लगाते हुए गांव स्थित चौकी के समस्त स्टाफ को सस्पेंड करने की मांग की थी। इस मामले में पुलिस अफसरों ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को मवाना खुर्द चौकी इंचार्ज राजेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है और चौकी का समस्त स्टाफ थाने में और थाने से नया स्टाफ चौकी पर तैनात किया है। उधर, पुलिस ने चोरी का खुलासा करने के लिए टीम गठित की है।

गांव मवाना खुर्द में गुरुवार रात पूर्व प्रधान ईश्वर चंद समेत चार घरों में चोरों ने लाखों की जेवरात व नगदी साफ कर दी थी। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शुक्रवार को हाईवे जाम कर चौकी स्टाफ सस्पेंड करने व चोरी के खुलासे की मांग की थी। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मवाना पुलिस डेढ़ माह पहले गांव दूधली और मवाना खुर्द में हुई दो बड़ी चारियों का आज तक खुलासा नहीं कर सकी है। इस मामले को पुलिस अधिकारियों को मवाना खुर्द चौकी प्रभारी की लापरवाही उजागर हुई तो अफसरों ने मवाना खुर्द चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करते हुए समस्त स्टाफ को बदलकर मवाना थाना और थाने से नया स्टाफ चौकी पर तैनात कर दिया है।

थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरियों का खुलासा करने के लिए नई टीम का गठन किया गया है। वहीं शनिवार को थाना पुलिस ने चोरी का खुलासा करने के लिए देहात क्षेत्र में कई स्थानों पर ताबड़तोड़ दबिश देकर चोरों की तलाश भी की लेकिन सफलता नहीं मिली। सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि अफसरों ने मवाना खुर्द के चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर और स्टाफ को बदला है। इसके अलावा पुलिस टीम ने अपना अभियान शुरू कर दिया है, उम्मीद है कि जल्द ही सफलता हाथ लगेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें