DA Image
27 फरवरी, 2021|9:11|IST

अगली स्टोरी

कासमपुर पहाड़ी पर बना दी अवैध दीवार, निगम टीम ने ढहाया

default image

नगर निगम प्रर्वतन दल ने कासमपुर पहाड़ी पर अवैध निर्माण गिराया है। नगर निगम प्रवर्तन दल ने तहसील जाकर पैमाइश कराने की बात कही है। शनिवार दोपहर नगर निगम को सूचना मिली कि कासमपुर पहाड़ी पर खसरा नंबर 136 पर अवैध रूप से दीवारों का निर्माण कराया जा रहा है। सूचना मिलते ही नगर निगम टीम मौके पर पहुंच गई।

प्रवर्तन दल की टीम लेफ्टिनेंट प्रवीण कुमार के नेतृत्व में लेखपाल राजकुमार के साथ कासमपुर पहाड़ी पर पहुंच गई। नगर निगम प्रर्वतन दल ने बाउंड्री वॉल को गिरा दिया। तहसील जाकर जमीन की पैमाइश कराने के लिए कहा। इस दौरान बताया गया कि पैमाइश से पहले किया गया कोई भी निर्माण अवैध मानकर ध्वस्तीकरण कर दिया जाएगा। लेखपाल राजकुमार ने बताया कि कासमपुर पहाड़ी पर संजीव शर्मा द्वारा बाउंड्री वॉल का निर्माण कराया जा रहा था। इसका नक्शा भी पास नहीं था और जमीन की पैमाइश भी नही कराई गई थी। इसके चलते निर्माण ध्वस्त कर दिया गया है।

पहले भी होते रहे कासमपुर पहाड़ी पर अवैध निर्माण

कासमपुर पहाड़ी पर पहले भी अवैध निर्माण होते रहे हैं। कासमपुर पहाड़ी पर नगर निगम की करोड़ों की सरकारी जमीन पड़ी है। इस पर भूमाफिया की नजर लगी रहती है। पिछले दिनों तहसीलदार के नेतृत्व में कासमपुर पहाड़ी पर व्यपाक अभियान चलाया गया था। अवैध कब्जा करने वालों पर कार्रवाई की गई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Illegal wall built on Kasampur hill Corporation team demolished