ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठनगर निगम की जमीन पर अवैध कब्जा, पुलिस ने काम रुकवाया

नगर निगम की जमीन पर अवैध कब्जा, पुलिस ने काम रुकवाया

कंकरखेड़ा क्षेत्र में दबंगों ने करोड़ों रुपये की नगर निगम की सरकारी जमीन पर कब्जा कर चारदीवारी भी खड़ी कर दी गई। लगभग आठ से दस कमरे भी बनाए जा रहे...

नगर निगम की जमीन पर अवैध कब्जा, पुलिस ने काम रुकवाया
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 25 Feb 2024 02:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कंकरखेड़ा। कंकरखेड़ा क्षेत्र में दबंगों ने करोड़ों रुपये की नगर निगम की सरकारी जमीन पर कब्जा कर चारदीवारी भी खड़ी कर दी गई। लगभग आठ से दस कमरे भी बनाए जा रहे हैं। डाबका गांव के ग्रामीणों ने पुलिस और प्रशासन से मामले की शिकायत की। जानकारी होने पर शनिवार को प्रशासनिक टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और निर्माण कार्य को रुकवा दिया है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित डाबका और दायमपुर गांव में नगर निगम की करोड़ों रुपये की बेशकीमती जमीन है। जिस पर दबंगों ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया है। भाजपा नेता राजकुमार शर्मा व ग्रामीणों ने बताया कि दायमपुर गांव में सरकारी जमीन पर अवैध रूप से एक भट्ठा लगा रखा था। काफी समय से भट्ठा नहीं चल रहा है लेकिन दबंग ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर उस पर चारदीवारी कर दी। आरोप है कि दबंग ने ग्रामीणों को धमकी दी। वहीं, डाबका गांव में भी भूमाफिया ने करोड़ों रुपये की सरकारी जमीन पर जबरन कब्जा कर रखा है। वहीं, एक सरकारी जमीन पर अवैध रूप से शराब का ठेका भी है। भाजपा नेता व ग्रामीणों ने डीएम और नगर आयुक्त को मामले की जानकारी दी। इस पर शनिवार को प्रशासन की टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस व प्रशासन को देखकर ठेकेदार मौके से भाग गया। प्रशासनिक अधिकारियों ने फिलहाल काम को रुकवा दिया है। सीओ दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि पुलिस मौके पर पहुंची थी। फिलहाल काम रुकवा दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें