DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  किठौर में अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़

मेरठकिठौर में अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 03:41 AM
किठौर में अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़

किठौर। संवाददाता

हापुड़ एसओजी और किठौर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर किठौर में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। टीम ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में काफी सामान बरामद किया है।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि हापुड़ एसओजी को किठौर कस्बे में अवैध शराब बनाने की सूचना मिली जिसके बाद सोमवार शाम लगभग पांच बजे एसओजी हापुड़ और किठौर पुलिस ने संयुक्त रूप से कस्बे के मोहल्ला सलातीन में छापा मारा। यहां से 547 पव्वे, 275 खाली पव्वे, 412 ढक्कन, रम, सील पेपर, स्टीकर, केमिकल बरामद किया है। मौके से सोनू पुत्र अजब सिंह, आर्यन पुत्र यशपाल निवासी शरीफरपुर थाना सिंभावली, अमीर अहमद पुत्र इस्लाम निवासी किठौर को गिरफ्तार किया है। इनके पास एक बाइक और कार भी बरामद की है। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि आरोपी किराए पर कमरा लेने के बाद शराब बनाने की तैयारी कर रहे थे।

मुख्य अपराधी पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे हैं दर्ज

सोनू निवासी शरीफपुर शातिर किस्म का शराब तस्कर है जिस पर कई जिलों में लगभग 15 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी कई बार जेल भी जा चुका है। इसके बावजूद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर रहा।

किठौर पुलिस को नहीं लगी भनक, हापुड़ एसओजी को मिली सफलता

कस्बे के मोहल्ला सलातीन में शराब फैक्ट्री की सूचना किठौर पुलिस को नहीं लग सकी। जबकि हापुड़ एसओजी की सूचना मिली। इसके बाद दोनों ने मिलकर छापा मारा।

संबंधित खबरें