ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठतालाब की भूमि पर किया अवैध निर्माण, पुलिस ने भेजा जेल

तालाब की भूमि पर किया अवैध निर्माण, पुलिस ने भेजा जेल

नानू गांव में चेतावनी के बाद भी एक दबंग व्यक्ति ने तालाब की भूमि पर कब्जा करते हुए वहां निर्माण शुरू कर दिया। विरोध करने पर वह ग्रामीणों से झगड़ा...

तालाब की भूमि पर किया अवैध निर्माण, पुलिस ने भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 25 Jan 2021 03:18 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। संवाददाता

नानू गांव में चेतावनी के बाद भी एक दबंग व्यक्ति ने तालाब की भूमि पर कब्जा करते हुए वहां निर्माण शुरू कर दिया। विरोध करने पर वह ग्रामीणों से झगड़ा करने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने निर्माण रुकवाया और आरोपी को थाने ले आई। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और चालान कर जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नानू निवासी योगेंद्र पुत्र रामचंद ने कई दिन पूर्व तालाब की भूमि पर कब्जा कर निर्माण शुरू किया था। प्रधान की शिकायत पर एसडीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए निर्माण रोकने को कहा था। साथ ही फिर से निर्माण करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी थी। इसके बाद भी रविवार को उसने फिर से निर्माण शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो योगेंद्र ने दबंगई दिखाते हुए झगड़ा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने निर्माण रुकवाया और आरोपी योगेंद्र को हिरासत में लेकर थाने आ गई। यहां उसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और चालान कर जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें