ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठउद्यमियों ने किया आईआईए राष्ट्रीय चेयरमैन पंकज गुप्ता का स्वागत

उद्यमियों ने किया आईआईए राष्ट्रीय चेयरमैन पंकज गुप्ता का स्वागत

आईआईए (इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन) का राष्ट्रीय चेयरमैन निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद मेरठ के वरिष्ठ उद्यमी पंकज गुप्ता शनिवार सुबह लखनऊ से आईआईए के मेरठ चेप्टर के पदाधिकारियों संग मेरठ पहुंचे।...

उद्यमियों ने किया आईआईए राष्ट्रीय चेयरमैन पंकज गुप्ता का स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 19 May 2019 01:46 AM
ऐप पर पढ़ें

आईआईए (इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन) का राष्ट्रीय चेयरमैन निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद मेरठ के वरिष्ठ उद्यमी पंकज गुप्ता शनिवार सुबह लखनऊ से आईआईए के मेरठ चेप्टर के पदाधिकारियों संग मेरठ पहुंचे। उनका यहां उद्यमियों तथा आईआईए पदाधिकारियों-सदस्यों ने स्वागत किया। दोपहर बाद मोहकमपुर इंडस्ट्रीयल क्षेत्र में उद्यमियों ने समारोह आयोजित किया। उन्होंने कहा कि औद्योगिक विकास और उद्यमियों की समस्याओं के समाधान के लिए वह अफसरों और सरकार से मिलकर प्रयास करेंगे।

शुक्रवार को लखनऊ में हुए आईआईए के चुनाव में पंकज गुप्ता को निर्विरोध आईआईए राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया। शनिवार को वे मेरठ आए तो उनका उद्यमियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। मोहकमपुर औद्योगिक क्षेत्र में आईआईए भवन के समीप अनुश्री इलेक्ट्रिकल्स परिसर में आयोजित समारोह में उन्हें सम्मानित किया गया। मौके पर आईआईए मेरठ चेप्टर के चेयरमैन अतुल भूषण गुप्ता, बालमुकुंद सिंघल गांधी, अजय अग्रवाल, सुमित सिंघल, अमित सिंघल, एके जैन, केएन मल्होत्रा, रिक्की बोरा, नरेश अग्रवाल, हरींद्र आत्रेय मौजूद रहे।

समारोह में उद्यमियों ने बताया कि मोहकमपुर फेस-वन में 160 फैक्ट्रियां हैं। यहां पर उद्यमियों को तमाम परेशानियां हैं। इस पर आईआईए राष्ट्रीय चेयरमैन पंकज गुप्ता ने कहा कि जो समस्याएं स्थानीय स्तर से हल हो सकेंगी उन्हे यहीं पर अफसरों से मिलकर स्थानीय चेप्टर के पदाधिकारी निस्तारित कराएंगे। इसके अलावा जो समस्याएं प्रदेश और केंद्र सरकार के स्तर से निस्तारित होने वाली होंगी, उन्हें एजेंडा बनाकर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के संज्ञान में लाएंगे और समस्याओं का हल कराएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें