ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठआईसीआईसीआई बैंक खाली करने पर विवाद, मारपीट और हंगामा

आईसीआईसीआई बैंक खाली करने पर विवाद, मारपीट और हंगामा

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र रानी मिल के सामने आईसीआईसीआई बैंक खाली करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। मालिक ने बिना पैसे और अनुमति लिए बैंक खाली करने पर बखेड़ा खड़ा कर दिया। बैंक कर्मचारियों और अधिकारियों...

आईसीआईसीआई बैंक खाली करने पर विवाद, मारपीट और हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 11 Dec 2017 02:14 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र रानी मिल के सामने आईसीआईसीआई बैंक खाली करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। मालिक ने बिना पैसे और अनुमति लिए बैंक खाली करने पर बखेड़ा खड़ा कर दिया। बैंक कर्मचारियों और अधिकारियों पर मालिक पर मारपीट करने का आरोप है। वहीं कुछ खाताधारक भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर दिया। उन्होंने कहा कि हमारा पैसा लेकर बैंक पता नहीं कहां जा रहा है। काफी देर तक नारेबाजी होती रही।

सूचना पर ब्रह्मपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। बैंक अधिकारी और जगह मालिक को बैंक में बुलाकर बातचीत की। हालांकि लीगल एडवाइज लेने तक मामला सोमवार तक टाल दिया गया है।

सुशील पुत्र कालीचरण निवासी पीएल शर्मा रोड की रानी मिल के सामने जगह है। इन्होंने आईसीआईसीआई बैंक को जगह किराए पर 2005 में 2015 तक एग्रीमेंट पर दिया था। जिसके बाद 2015 में फिर एग्रीमेंट बढ़ाकर 2023 तक दे दिया था। बताया जा रहा है कि छह महीने से बैंक के अधिकारी और कर्मचारी द्वारा कोई भी किराया नहीं दिया जा रहा है। आरोप यह भी है कि बैंक को प्रथम और सेकेंड फ्लोर किराए पर दिया था जबकि तीसरा फ्लोर पर भी बैंक अधिकारियों ने कर्मचारियों के साथ मिलकर कब्जा कर लिया है। अब छह महीने बैंक कर्मचारी और अधिकारियों द्वारा किराया नहीं दिया जा रहा है। करीब पंद्रह लाख रूपये किराया नहीं दे रहे है। रविवार को बैंक अधिकारी और कर्मचारी बैंक का सामान लेकर कहीं टीपी नगर क्षेत्र में शिफ्ट कर रहे थे। इस दौरान मालिक को सूचना मिली बैंक खाली करके बिना किराया दिए और करार पूरा करें बैंक खाली किया जा रहा है। जिस पर मालिक मौके पर पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। बैंक कर्मचारियों और अधिकारियों पर सुशील रस्तोगी ने मारपीट का आरोप लगाया है। इस दौरान कुछ खाताधारक भी मौके पर पहुंच गए और उनका आरोप था कि हमारे बैंक में लाखों रूपये जमा है और बैंक ऐसे कहां जा रहा है। काफी देर चले हंगामे के बाद ब्रह्मपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। यहां से एटीएम मशीन लेकर चले गए है। सुशील रस्तोगी का कहना है कि किराया दिलाने के बदले चार लाख रूपये कमीशन मांग रहे है। कमीशन देने से मना कर दिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। ब्रहमपुरी पुलिस का कहना है कि लीगल एडवाइज ली जा रही है। जिसके बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें