DA Image
6 अगस्त, 2020|6:18|IST

अगली स्टोरी

हॉटस्पॉट लाइव : पुलिस मुस्तैद तो कहीं लापरवाही

हॉटस्पॉट लाइव : पुलिस मुस्तैद तो कहीं लापरवाही

सदर बाजार के दोनों नए हॉट स्पॉट पर हिन्दुस्तान टीम ने गुरुवार सुबह पड़ताल की। चाणक्यपुरी पर तो चौकसी मिली, लेकिन रजबन बाजार चौकी के पास वाले इलाके पर पुलिस तैनात नहीं थी। शहर के बाकी हिस्सों में भी सड़कों पर सुबह लोग बेरोकटोक निकल रहे थे। इस दौरान पुलिस अधिकारी आए और उन्होंने चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों को हिदायत दी।

सदर दाल मंडी के पीछे चाणक्यपुरी में एक बुजुर्ग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस इलाके को बुधवार रात सील कर दिया गया। सदर दाल मंडी की तमाम दुकानों को गुरुवार सुबह खुलने नहीं दिया गया। सभी व्यापारियों को बता दिया गया कि इलाका हॉट स्पॉट घोषित कर दिया है। अगले 14 दिनों तक बाजार समेत एक किलोमीटर का दायरा सील रहेगा।

हिन्दुस्तान टीम सुबह इस हॉट स्पॉट पर पहुंची। यहां एक दरोगा और तीन कांस्टेबल ड्यूटी पर तैनात मिले। एक युवक ने अंदर जाने का प्रयास किया, जिसे लाठियां फटकार कर खदेड़ा। पुलिस टीम गली में गई और लोगों से घरों में रहने की अपील की। यहां से हिन्दुस्तान टीम रजबन चौकी के पास रजबन के नए हॉट स्पॉट पर पहुंची। यहां एक महिला पॉजिटिव मिली है, जिन्हें बुधवार रात मेडिकल शिफ्ट कर दिया गया। इस इलाके को भी सील किया गया है। हिन्दुस्तान टीम यहां पहुंची तो बैरियर के पास खाली कुर्सियां पड़ी थी और पुलिस दूर-दूर तक नहीं थी। स्थानीय लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि पुलिस आधे घंटे से यहां नहीं है। लोगों ने बताया कि बुजुर्ग महिला को कोरोना संक्रमण को लेकर कई तरह की आशंका है। महिला घर से बाहर जाती भी नहीं हैं, इसलिए परिवार के ही किसी सदस्य से संक्रमण हुआ होगा, लेकिन उनमें लक्षण नहीं दिख रहे।

एसपी क्राइम ने लगाई क्लास

एसपी क्राइम रामअर्ज अपनी गाड़ी में गश्त करने निकले। उन्होंने चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों को हिदायत दी कि ड्यूटी करें, मोबाइल में व्यस्त न रहें। पुलिस सुबह के समय ढील दे रही है, इसका ये मतलब नहीं कि रोकाटोकी नहीं करेगी। लोग बेवजह सड़कों पर हैं और उन्हें रोकना होगा। इसके बाद पुलिस अलर्ट हुई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hotspot Live Police mustered careless