ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहॉरर किलिंग : मेरठ में 12वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या

हॉरर किलिंग : मेरठ में 12वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या

सरधना के गढ़ी दबथुवा गांव में हॉरर किलिंग की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम-प्रसंग का विरोध कर रहे परिजनों ने रविवार रात गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने...

हॉरर किलिंग : मेरठ में 12वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 17 Feb 2020 02:04 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना के गढ़ी दबथुवा गांव में हॉरर किलिंग की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम-प्रसंग का विरोध कर रहे परिजनों ने रविवार रात गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने परिवार के छह सदस्यों को हिरासत में लिया है। मुख्य हत्यारोपी समेत पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। परिजनों ने सबूत मिटाने की भी कोशिश की।

गढ़ी दबथुवा निवासी तान्या उर्फ टीना (18) पुत्री जयविंद्र सिंह कंकरखेड़ा के एक कॉलेज में पढ़ती थी। पुलिस के अनुसार तान्या का अपने भाई तुषार के बहादरपुर निवासी दोस्त के साथ प्रेम प्रसंग था। तुषार इसका विरोध कर रहा था। शनिवार रात तुषार और तान्या के बीच इसी को लेकर विवाद हुआ। तुषार ने अपने तहेरे भाई प्रशांत उर्फ किट्टू के साथ मिलकर टीना को घर के चौक में रात करीब पौने दस बजे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। दो गोलियां टीना को मारी गईं। वारदात को दूसरा एंगल देने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए प्रशांत ने ड्रामा कर दिया कि बाइक सवार हमलावरों ने वारदात की और फरार हो गए।

इसके बाद टीना के शव को परिजन घर में अंदर ले गए। पुलिस को देररात करीब 12.15 बजे सूचना दी गई और टीना को कंकरखेड़ा के कैलाशी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने टीना को मृत घोषित कर दिया तो परिजन शव घर ले आए। पुलिस को छानबीन में शक हुआ तो परिवार के छह सदस्यों को पूछताछ के लिए उठाया गया। इसके बाद हॉरर किलिंग का खुलासा हुआ। हत्या में शामिल दोनों भाइयों समेत परिवार के पांच आरोपियों की गिरफ्तारी दिखाई है।

----

टीना का प्रेम प्रसंग था। परिजन इसका विरोध कर रहे थे। टीना नहीं मानी तो उसके भाई तुषार और प्रशांत ने गोली मारकर हत्या कर दी। मुकदमा दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है -अविनाश पांडेय, एसपी देहात मेरठ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें