ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसिवाया टोल पर कार सवारों की गुंडागर्दी

सिवाया टोल पर कार सवारों की गुंडागर्दी

सिवाया टोल प्लाजा पर बुधवार की सुबह दो कारों में सवार आधा दर्जन से अधिक युवकों ने जमकर कोहराम मचाया। युवकों ने साइड लगने पर बाइक सवार और बीचबचाव में आए टोल प्लाजा के सुरक्षागार्ड से मारपीट कर दी।...

सिवाया टोल पर कार सवारों की गुंडागर्दी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 02 Jul 2020 02:03 AM
ऐप पर पढ़ें

सिवाया टोल प्लाजा पर बुधवार की सुबह दो कारों में सवार आधा दर्जन से अधिक युवकों ने जमकर कोहराम मचाया। युवकों ने साइड लगने पर बाइक सवार और बीचबचाव में आए टोल प्लाजा के सुरक्षागार्ड से मारपीट कर दी। घायल गार्ड ने थाने में तहरीर दी है।

बुधवार सुबह मेरठ से मुजफ्फरनगर की ओर दो कार सवार आधा दर्जन से अधिक युवक जा रहे थे। बताया गया कि टोल से गुजरने के दौरान एक कार में बाइक की साइड लग गई। जिसको लेकर कार व बाइक सवार के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान कार सवारों ने बाइक सवार से मारपीट करनी शुरू कर दी। बीच बचाव में आए सलावा निवासी सुरक्षा गार्ड से भी कार सवारों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। आरोपियों ने गार्ड को सड़क पर गिरा-गिरा कर मारा और अन्य गार्डोँ को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बताया जाता है कि आरोपियों में एक भाजपा विधायक के करीबी था। मारपीट में घायल गार्ड ने थाने पर दादरी व जमालपुर निवासी दो युवकों नामजद करते हुए अन्य अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें