ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबीडीएस में मेधावियों को सम्मानित किया

बीडीएस में मेधावियों को सम्मानित किया

बीडीएस इंटरनेशनल स्कूल में बोर्ड परीक्षा के मेधावियों को सम्मानित किया गया। बीडीएस ग्रुप के चेयरमैन धर्मेंद्र शर्मा ने सरस्वती मां की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ...

बीडीएस में मेधावियों को सम्मानित किया
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 23 Jul 2020 03:17 AM
ऐप पर पढ़ें

बीडीएस इंटरनेशनल स्कूल में बोर्ड परीक्षा के मेधावियों को सम्मानित किया गया। बीडीएस ग्रुप के चेयरमैन धर्मेंद्र शर्मा ने सरस्वती मां की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इसके बाद छात्रों को बुलाकर प्रतीक चिह्न प्रदान किया। इस दौरान कक्षा दस के टापर्स को कक्षा 11 और 12 के टॉपर्स को अगली कक्षा के लिए फीस में छूट प्रदान की। प्रधानाचार्य गोपाल दीक्षित ने बताया कि बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए यह जरुरी है। इस मौके पर खुशी तोमर, शोभित, कमल, अमृता, तनीषा, मानसी, कृषांग, भावना, वंशिका, पुनीत, अंशुल जोहरी, भव्य गुप्ता, सार्थक, अंशिका, अंश, अंशु, प्रियांशु, उज्ज्वल सिंह, शिवम गर्ग, अंजली, अनुष्का, श्रृतांवश आदि रहे। उधर, कंकरखेड़ा में महाराजा अग्रसेन सेवा समिति ने सीबीएसई की हाईस्कूल परीक्षा में शानदार अंक प्राप्त करने वाले उज्ज्वल गुप्ता को सम्मानित किया।

समिति प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव गुप्ता और प्रदेश सलाहकार मयंक सिंघल ने वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ उज्ज्वल गुप्ता के गले में पटका डालकर और सम्मान चिह्न देते हुए सम्मानित किया। कार्यक्रम से पहले स्थल को सैनिटाइज किया और सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। डॉ. राजीव गुप्ता ने कहा कि उज्ज्वल ने अपने परिवार के साथ-साथ पूरे वैश्य समाज का गौरव बढ़ाया है। मयंक सिंघल ने कहा कि संगठन का उद्देश्य समाज के सभी युवाओं को प्रेरित करते हुए जागृति का संचार करना है। वरिष्ठ समाजसेवी अनुराग मांगलिक ने कहा कि समाज में प्रतिभाओं की कमी नहीं है बस इनको प्रोत्साहित करते हुए आगे बढ़ाना है। इस मौके पर सूबेदार सुनील गुप्ता, युवा जिलाध्यक्ष बागेश गुप्ता, आदेश गुप्ता, सचिन गुप्ता, नितिन गुप्ता, आकाश गुप्ता, विकास गुप्ता आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें