ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगृहमंत्री राजनाथ सिंह आज मेरठ में

गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज मेरठ में

आरएएफ-108 बटालियन का सिल्वर जुबली समारोह शनिवार को होगा। इसमें देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह और संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा आएंगे। कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। गृहमंत्री के दौरे के...

गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज मेरठ में
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 06 Oct 2017 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

आरएएफ-108 बटालियन का सिल्वर जुबली समारोह शनिवार को होगा। इसमें देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह और संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा आएंगे। कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। गृहमंत्री के दौरे के मद्देनजर उनकी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।

गृहमंत्री बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से शनिवार सुबह 9.45 बजे परतापुर हवाई पट्टी पहुंचेंगे। यहां से वह सड़क मार्ग से वेदव्यासपुरी स्थित आरएएफ बटालियन परिसर पहुंचेंगे। वह एक घंटा पचास मिनट तक आरएएफ परिसर में मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह सिल्वर जुबली का डाक टिकट जारी करेंगे और कॉफी टेबिल बुक का विमोचन करेंगे। गृहमंत्री सीआरपीएफ और आरएएफ के अधिकारियों को राष्ट्रपति मेडल देकर भी सम्मानित करेंगे। सिल्वर जुबली समारोह के लिए आरएएफ की देशभर में कुल दस बटालियनों के कमांडेंट, जवान और अन्य अधिकारी पहले ही मेरठ पहुंच चुके हैं। सीआरपीएफ के महानिदेशक राजीव राय भटनागर गृहमंत्री से पहले ही मेरठ पहुंच जाएंगे। आरएएफ-108 के कमांडेंट शैलेंद्र कुमार ने बताया कि समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें