DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  हिस्ट्रीशीटर ने गला दबाकर कर दी भाई की पत्नी की हत्या

मेरठहिस्ट्रीशीटर ने गला दबाकर कर दी भाई की पत्नी की हत्या

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 03:40 AM
हिस्ट्रीशीटर ने गला दबाकर कर दी भाई की पत्नी की हत्या

फलावदा क्षेत्र के गांव मंदवाड़ी में प्रधान पद की उम्मीदवार रही महिला को उसके हिस्ट्रीशीटर जेठ ने गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। हिस्ट्रीशीटर ने मृतका के शव को रात को भैंसा बुग्गी से श्मशान ले जाकर जला दिया। साक्ष्य का अभाव बताकर स्थानीय पुलिस दिनभर लीपापोती में लगी रही। एसपी देहात के हस्तक्षेप से पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया।

गांव मंदवाड़ी में प्रधान पद का चुनाव लड़ी सावित्री उर्फ बसंती पत्नी दीपचंद की रविवार रात करीब 9:30 बजे उसके जेठ डालचंद ने दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी। उसी समय शव को श्मशान ले जाकर जला दिया। मृतका के भाई जोध सिंह पुत्र श्यामल निवासी गांव मुबारकपुर थाना भावनपुर को फोन पर उसकी एक रिश्तेदार द्वारा घटना की जानकारी दी गई तो वह थाने पहुंच गए।

उन्होंने घटना के संबंध में थाने पर तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। पुलिस घटना पर लीपापोती के लिए सबूत का अभाव बताती रही। आखिरकार मामला एसपी देहात तक पहुंचा तो एसपी देहात ने सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह को फलावदा भेजा, तब जाकर पुलिस ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में हिस्ट्रीशीटर डालचंद ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसका भाई दीपचंद जेल में है। वह खेतीबाड़ी खुद कर रहा है, लेकिन उसकी भाई की पत्नी खर्च के लिए पैसा नहीं दे रही थी। इसी के चलते उसने हत्या को अंजाम दिया है। सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। सबूत मिटाने के लिए उसने रात को मृतका के शव को बुग्गी से श्मशान ले गया। शव को श्मशान में जला दिया। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

संबंधित खबरें