ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठलक्ष्य पार नहीं कर पाए तो इतिहास माफ नहीं कर पाएगा: वैजयंत पांडा

लक्ष्य पार नहीं कर पाए तो इतिहास माफ नहीं कर पाएगा: वैजयंत पांडा

भाजपा प्रदेश प्रभारी वैजयंत पांडा ने कहा है कि 2024 के चुनाव में उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर जीत दर्ज कर लक्ष्य प्राप्त करना है। उन्होंने कहा कि...

लक्ष्य पार नहीं कर पाए तो इतिहास माफ नहीं कर पाएगा: वैजयंत पांडा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 24 Feb 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। भाजपा प्रदेश प्रभारी वैजयंत पांडा ने कहा है कि 2024 के चुनाव में उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर जीत दर्ज कर लक्ष्य प्राप्त करना है। उन्होंने कहा कि लक्ष्य पार नहीं कर पाए तो इतिहास माफ नहीं कर पाएगा। यह चुनाव एक नया इतिहास बनाने का है।

शुक्रवार को भाजपा के पश्चिम क्षेत्र की चुनावी बैठक गाजियाबाद के होटल के सभागार में हुई। बैठक में क्षेत्रीय पदाधिकारी, जिला-महानगर अध्यक्ष, प्रभारी, विधायक, सांसद, लोकसभा कलस्टर प्रभारी, संयोजक, विधान परिषद सदस्य आदि प्रमुख कार्यकर्ता शामिल रहे। प्रस्तावना के दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने पश्चिम क्षेत्र के 19 जिला वार जिला पंचायत, विधानसभा सहित 14 लोकसभा का विस्तृत ब्योरा प्रस्तुत किया। पश्चिम क्षेत्र में कार्यकर्ताओं द्वारा प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में 10 प्रतिशत नया वोट बढ़ोतरी होने की जानकारी दी गई।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम क्षेत्र के सभी 14 लोकसभा में जीत हासिल कर तीसरी बार मोदी सरकार यूपी में 80 पार के नारे को चरितार्थ करना है। उन्होंने कहा कि पहले चरण का चुनाव पश्चिम क्षेत्र से ही होता है। पश्चिम की हवा पूरे प्रदेश में आंधी का काम करने वाली है। जिस प्रकार यहां की भाजपा सभी अभियान में अव्वल है तो उसी प्रकार लोकसभा सीट जीत में भी अव्वल रहने वाली है।

प्रदेश महामंत्री संजय राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ऊंचाइयों को छू रहा है। उन्होंने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वैजयंत पांडा को उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी के रूप में संगठनात्मक बैठक में पधारने पर स्वागत किया।

वैजयंत पांडा ने कहा कि इस बार भी हम चुनाव में लक्ष्य रख उसको पूरा करने में लगे हैं। अगर हम किसी भी कारण अपना लक्ष्य पार नहीं कर पाए तो यह जरूर याद रखना इतिहास हमें कभी माफ नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्र वाद की सोच रखने वाला भारत का नागरिक मोदी सरकार चाहता है। भाजपा कार्यकर्ताओं को वोटर और बूथ की कड़ी को खुद आगे बढ़कर जोड़ना है। यह हमारी सभी की पहली और अति महत्त्वपूर्ण जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग के बीच बूथ बूथ, घर घर जरूर जाना है।

बैठक का समापन पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी सुभाष यदुवंश ने किया। उन्होंने कहा पश्चिम संगठन के 330 मंडलों और 19 सांगठनिक जिलों में भाजपा कार्यकर्ता लोकसभा 2024 की फतह के लिए कमर कस के पूरी तरह से तैयार है। बैठक के दौरान संजय राय, क्लस्टर प्रभारी कपिलदेव अग्रवाल, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, संजीव बालियान, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, मंत्री जसवंत सैनी, सतपाल सैनी, कुंवर बृजेश सिंह, êनरेन्द्र कश्यप, सोमेंद्र तोमर, गुलाबो देवी, कृष्ण पाल मलिक आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें