ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहेमा कोहली टूर्नामेंट : अमेरिकन ईस्ट-अमृतसर बने संयुक्त विजेता

हेमा कोहली टूर्नामेंट : अमेरिकन ईस्ट-अमृतसर बने संयुक्त विजेता

करन पब्लिक स्कूल में चल रहे 9वें ऑल इंडिया टी-20 प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हो गया। बारिश से बाधित मैच में अमेरिकन ईस्ट इलेवन और अमृतसर इलेवन को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। एडीजी जोन...

हेमा कोहली टूर्नामेंट : अमेरिकन ईस्ट-अमृतसर बने संयुक्त विजेता
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 09 Jan 2020 02:08 AM
ऐप पर पढ़ें

करन पब्लिक स्कूल में चल रहे 9वें ऑल इंडिया टी-20 प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हो गया। बारिश से बाधित मैच में अमेरिकन ईस्ट इलेवन और अमृतसर इलेवन को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। एडीजी जोन प्रशांत कुमार मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

बारिश के कारण देर से शुरू हुए मैच को 10-10 ओवर का किया गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अमृतसर इलेवन की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में नौ विकेट पर 98 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी अमेरिकन इलेवन टीम ने 3.1 ओवरों में 40 रन बना लिए थे तभी बारिश ने मैच में खलल डाल दिया। तेज बारिश के कारण मैच को स्थगित कर दिया गया। दोनों टीमों को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। अतिथि एडीजी जोन ने दोनों टीमों को 12500- 12500 रुपये व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। टूर्नामेंट में बेस्ट बेट्समैन अमृतसर के पार्थ, बेस्ट बॉलर नीलकंठ के खुशी व मैन ऑफ द सीरीज इरशाद अंसारी और देव शर्मा को चुना गया। वहीं, मैन ऑफ द सीरीज को बाइक दी गई। इस दौरान आयोजन सचिव अतहर अली, डॉ. नीरज कांबोज, विवेक कोहली, रजनीश कौशल, अंकुर, मनोज सिंह, अमित शर्मा, सुशील त्यागी, अतुल आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें