ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठआज से शुरू होगा हेमा कोहली टूर्नामेंट

आज से शुरू होगा हेमा कोहली टूर्नामेंट

करन पब्लिक स्कूल में सोमवार को आयोजित प्रेसवार्ता में जानकारी दी गई कि आज से आठवां अखिल भारतीय 20-20 हेमा कोहली क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ होगा। मुख्य अतिथि एसपी सिटी रणविजय सिंह होंगे। डॉ.नीरज...

आज से शुरू होगा हेमा कोहली टूर्नामेंट
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 25 Dec 2018 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

करन पब्लिक स्कूल में सोमवार को आयोजित प्रेसवार्ता में जानकारी दी गई कि आज से आठवां अखिल भारतीय 20-20 हेमा कोहली क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ होगा। मुख्य अतिथि एसपी सिटी रणविजय सिंह होंगे। डॉ.नीरज काम्बोज और अनुभव अग्रवाल अतिथि रहेंगे। यह टूर्नामेंट आईपीएल की तर्ज पर रंगीन पोशाक में होगा। उद्घाटन के दो मैच होंगे।

सेमीफाइनल और फाइनल मैच डे-नाइट में होंगे। सेमीफाइनल मैच 7 जनवरी और 8 जनवरी को फाइनल मैच होगा। उदघाटन पर पहला मैच आरआर क्रिकेट एकेडमी और करन पब्लिक स्कूल के बीच होगा। दूसरा मुकाबला अमेरिकन क्रिकेट एकेडमी और एमपी सिंह क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा। मैन ऑफ द सीरिज में सीटी-100 एलाइव्हील बाइक मिलेगी। विजेता को 15000 और उप विजेता को 10000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। बाहर से आने वाली टीमों के लिए करन पब्लिक स्कूल में ठहरने की व्यवस्था की गई है। इस मौके पर आयोजन सचिव अतहर अली, रजनीश कौशल, सलमान, अरमान, अनुराग गौतम, अनिकेत मलिक आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें