ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ25 से आईपीएल की तर्ज पर होगा हेमा कोहली टी-20

25 से आईपीएल की तर्ज पर होगा हेमा कोहली टी-20

करन पब्लिक स्कूल के मैदान में आठवां अखिल भारतीय टी-20 हेमा कोहली क्रिकेट टूर्नामेंट 25 दिसंबर से होने जा रहा है। टूर्नामेंट के चेयरमैन विवेक कोहली ने बताया कि यह टूर्नामेंट आईपीएल की तर्ज पर होगा।...

25 से आईपीएल की तर्ज पर होगा हेमा कोहली टी-20
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 29 Nov 2018 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

करन पब्लिक स्कूल के मैदान में आठवां अखिल भारतीय टी-20 हेमा कोहली क्रिकेट टूर्नामेंट 25 दिसंबर से होने जा रहा है। टूर्नामेंट के चेयरमैन विवेक कोहली ने बताया कि यह टूर्नामेंट आईपीएल की तर्ज पर होगा। इसमें रंग-बिरंगी पोशाकों में खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे।

मैन ऑफ द सीरिज में स्पोर्ट्स बाइक मिलेगी। विजेता टीम को 15 हजार, उपविजेता को दस हजार रुपये देकर सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा बेस्ट बॉलर, बेस्ट बेट्समैन और सभी टीमों को प्रमाण-पत्र दिए जाएंगे। अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने बताया कि टूर्नामेंट का सेमीफाइनल और फाइनल मैच डे-नाइट होगा। बाहर से आने वाली टीमों के ठहरने की व्यवस्था विद्यालय में की गई है। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि जम्मू कश्मीर, हरियाणा, मध्य प्रदेश, अमृतसर, देव क्रिकेट एकेडमी दिल्ली, ओम क्रिकेट एकेडमी के साथ मेरठ के अलग-अलग क्रिकेट क्लब की टीम हिस्सा ले रही है। इन टीमों के 4-4 पूल बनाए जाएंगे। सभी पूलों में से एक-एक टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। मौके पर प्रधानाचार्या पारुल चौधरी, अरमान अंसारी, अनुराग, शाहवेज खान, अमित शर्मा, अहमद उल्ला, आदिल सैफी, अबरार अंसारी, इरशाद अंसारी, असद अंसारी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें