ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगोकशी का वांछित पुलिस मुठभेड़ में घायल

गोकशी का वांछित पुलिस मुठभेड़ में घायल

मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे वाहन चेकिंग के दौरान हस्तिनापुर- गणेशपुर मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि एक बदमाश फरार होने...

गोकशी का वांछित पुलिस मुठभेड़ में घायल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 26 Sep 2018 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे वाहन चेकिंग के दौरान हस्तिनापुर- गणेशपुर मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि एक बदमाश फरार होने में सफल रहा। मुठभेड़ में घायल बदमाश 15 हजार का ईनामी है और पशु चोरी-गोकशी के कई मामलों में वांछित है। हस्तिनापुर थाने में भी कई मामला दर्ज हैं।

मंगलवार शाम लगभग साढ़े चार बजे गणेशपुर-हस्तिनापुर मार्ग पर वाहन चेकिंग के दौरान बिना नंबर की बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस को देखकर दोनों जंगल की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर बाइक को उतार लिया और बाइक छोड़कर गन्ने के खेत में घुस गए। पुलिस ने बदमाशों को ललकारा, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि एक बदमाश फरार हो गया। पुलिस ने 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस बरामद किए। घायल बदमाश की पहचान बबलू उर्फ नकीब पुत्र बाबू खां निवासी गांव सठला है। फरार बदमाश का नाम शोएब पुत्र अमीर निवासी सठला बताया गया। सीओ समेत थाना मवाना, बहसूमा की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और फरार बदमाश की तलाश की। घायल बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराया गया। थानाध्यक्ष धमेंद्र सिंह का कहना है कि उक्त दोनों बदमाश 12 जुलाई को गजपुरा गांव में हुई भैंस चोरी के मामले में वांछित चल रहे थे। चोरी के मामले में चार लोगों को नामजद किया गया था। जिसमें शोएब, बबलू निवासी सठला, राहुल व राजकुमार निवासी पाली नामजद हुए थे, जिनमें राजकुमार को पुलिस जेल भेज चुकी है। अभी भी शोएब व राहुल अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

आवारा पशुओं को इंजेक्शन लगाकर उठा ले जाते थे

सीओ मवाना अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश बबलू गोकशी व पशु चोरी के मामलों में लिप्त है और ये आवारा पशुओं को इंजेक्शन लगाकर बेहोश करते है और मौका पाते ही उठाकर ले जाते है। बबलू थाना हस्तिनापुर से 15 हजार का इनामी बदमाश है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें