ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगरिमा अग्रवाल के साथ प्रसंशकों ने देखी हसीना

गरिमा अग्रवाल के साथ प्रसंशकों ने देखी हसीना

रविवार को आबूलेन स्थित निशात सिनेमा में बॉलीवुड़ फिल्म हसीना के तीन शो चले। पहले ही शो में फिल्म में मां का अभिनय करने वाली अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल ने परिवार और शहर के लोगों फिल्म देखी। इस दौरान...

गरिमा अग्रवाल के साथ प्रसंशकों ने देखी हसीना
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 08 Jan 2018 01:56 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को आबूलेन स्थित निशात सिनेमा में बॉलीवुड फिल्म हसीना के तीन शो चले। पहले ही शो में फिल्म में मां का अभिनय करने वाली अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल ने परिवार और शहर के लोगों फिल्म देखी। इस दौरान प्रशंसकों ने गरिमा अग्रवाल का स्वागत किया और बधाई दी।

निशात सिनेमा में हसीना फिल्म का पहला शो 12 बजे से शुरू हुआ। इसमें गरिमा अग्रवाल अपने पति अमरीश अग्रवाल और बेटे सार्थक अग्रवाल के साथ देखनी पहुंची। यहां पर उनके प्रशंसकों की भी जबरदस्त भीड़ रही। सभी ने उनका फूल-बुके देकर स्वागत किया। इस दौरान देवप्रिया इंडस्ट्री से सुरेश गुप्ता, आलमाइटी क्लब की अध्यक्ष अलका गुप्ता, यूनीक फैमली ग्रुप की अध्यक्ष संगीता मक्कड़, रेड क्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष अजय मित्तल, फिल्म सेंसर बोर्ड के सदस्य अजय गुप्ता, मेरा शहर मेरी पहल के अमित अग्रवाल, डॉक्टर दिनेश अग्रवाल, मशहूर कवयित्री ममता वार्ष्णेय, मिशिका ग्रुप अध्यक्ष अमित नागर, सुनील शर्मा भी पहुंचे। फिल्म ने दर्शकों की तारीफ बटोरी। फिल्म की ओपनिंग शानदार रही। यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है। समाज को संदेश देती मूवी कि माता-पिता से झूठ बोलकर जो बच्चे अपने गलत दोस्तों की संगति करते हैं वे जीवन में नुकसान उठाते हैं। अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल ने अपनी सफलता का श्रेय ईश्वर के साथ अपने परिवार और दोस्तों को दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें