ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठसफाई कर्मचारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : चावरियां

सफाई कर्मचारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : चावरियां

रविवार को सफाई मजदूर दिवस पर अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस की एक बैठक मोहल्ला खाकरोबान में हुई। इसमें प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावरियां ने सफाई...

सफाई कर्मचारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : चावरियां
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 01 Aug 2022 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। रविवार को सफाई मजदूर दिवस पर अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस की एक बैठक मोहल्ला खाकरोबान में हुई। इसमें प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावरियां ने सफाई मजदूरों के हित में विचार रखे। कहा कि सफाईकर्मियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सुभाष चावरियां ने कहा कि सफाई मजदूर देश की जनता को स्वच्छ वातावरण देकर उनके स्वास्थ्य की रक्षा भी करते हैं। उसके बाद भी सफाई मजदूरों को न तो कोई सम्मान ही मिलता है और न ही उनकी समस्याओं का समाधान होता है। सफाई के नाम पर अधिकारियों द्वारा सफाई मजदूरों का शोषण किया जाता है। सफाई मजदूर दिवस पर उन्होंने सरकार से सविंदा व ठेका पृथा आउटसोर्सिंग सफाई कर्मचारियों को नियमित करने और देश-प्रदेशों में नियमित भर्ती कर सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को दूर करने की मांग की। बैठक में शाखा अध्यक्ष शुगनचन्द धिगान, राष्ट्रीय सचिव महिपाल वाल्मीकि, सोहन वीर टांक, विक्की पारचा, अमित चौटाला, अमित पार्चा, वेदप्रकाश, राजू, दिनेश, शनि, संजय आदि रहे।

epaper