ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठनहीं पकड़े गए गुफरान के हत्यारोपी

नहीं पकड़े गए गुफरान के हत्यारोपी

तीन दिन पूर्व नगर में हुए गुफरान हत्याकांड के आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। मृतक के भाई ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस घटना के बाद से ही आरोपियों की तलाश में...

नहीं पकड़े गए गुफरान के हत्यारोपी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 23 Jul 2020 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन पूर्व नगर में हुए गुफरान हत्याकांड के आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। मृतक के भाई ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस घटना के बाद से ही आरोपियों की तलाश में दबिशें दे रही है, लेकिन उनका सुराग नहीं लग पा रहा है। उधर, सूत्रों की माने तो आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में भी लगे हुए हैं। उन्होंने अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर अर्जी भी दाखिल कर दी है।

बतादें कि तीन दिन पूर्व इस्लामाबाद निवासी गुफरान पुत्र कल्लु की दौराला रोड पर गोलियों बरसाकर हत्या कर दी गई थी। उसको तीन गोलियां लगी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक के बडे़ भाई ने थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। दो लोगों पर हत्या व दो लोगों पर हत्या की साजिश रचने का आरोप उसने लगाया। उधर, तीन दिन बीत जाने के बाद भी नामजद आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पुलिस ने दबाव बनाने के लिए कई लोगों को हिरासत में भी ले रखा है। उधर, सूत्रों की माने तो हत्यारोपी कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में लगे हुए हैं। उन्होंने सरेंडर अर्जी भी कोर्ट में दाखिल की है। पता चलने के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई है। अब देखना यह है कि पुलिस उन्हें पकड़ पाती है या फिर वह सरेंडर कर सीधे जेल चले जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें