ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगाड़ी की बरामदगी में जीपीएस बनी सहायक

गाड़ी की बरामदगी में जीपीएस बनी सहायक

कुलंजन गांव में रविवार अल सुबह दबिश देकर दिल्ली से चोरी हुए गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया। गाड़ी एक प्लॉट में खड़ी थी, जिसकी लोकेशन पुलिस को जीपीएस से मिली थी। पुलिस ने प्लॉट मालिक सहित तीन लोगों को...

गाड़ी की बरामदगी में जीपीएस बनी सहायक
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 20 Jul 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

कुलंजन गांव में रविवार अल सुबह दबिश देकर दिल्ली से चोरी हुए गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया। गाड़ी एक प्लॉट में खड़ी थी, जिसकी लोकेशन पुलिस को जीपीएस से मिली थी। पुलिस ने प्लॉट मालिक सहित तीन लोगों को भी हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही थी।

पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली से एक गाड़ी चोरी हुई है। उसमें जीपीएस लगा है, जिसके चलते गाड़ी मालिक तक उसकी लोकेशन पहुंच रही थी। गाड़ी सरधना थाना क्षेत्र में आकर कई जगह खड़ी की गई। लास्ट लोकेशन उसकी कुलंजन गांव में मिली। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने तुरंत कुलंजन पहुंचक जांच पड़ताल की तो गाड़ी एक प्लॉट में खड़ी मिली। पुलिस को देख बस्ती के लोगों में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लिया। इसके अलावा प्लॉट मालिक सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने गाड़ी से सम्बंधित कोई भी जानकारी न होने की बात कही। देर शाम प्लॉट मालिक के परिजनों ने उक्त युवक को घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोप है कि उक्त युवक ने ही उनके प्लॉट में वो गाड़ी खड़ी की थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। साथ ही पकड़े गए लोगों से भी पूछताछ में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें