DA Image
5 अगस्त, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में पुलिस को चकमा देकर छह गोवंश ले गए गोतस्कर

default image

लॉकडाउन के बीच पुलिस को चकमा देते हुए गोतस्करों ने गोवंश चोरी करने शुरू कर दिए हैं। गंगानगर में सक्रिय कार सवार गोतस्कर एल ब्लॉक में छह गोवंश को नशे का इंजेक्शन देकर उठा ले गए। पीड़ितों ने सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद पुलिस को घटना की तहरीर दी।

आई ब्लॉक निवासी रिटायर्ड सूबेदार मूलचंद की एल ब्लॉक में डेयरी है। यहां सियानंद पशुओं की देखरेख करता है। बुधवार देर रात करीब तीन बजे सफेद रंग की सेंट्रो कार में सवार गोतस्कर डेयरी के बाहर पहुंचे। एक ने डेयरी के बाहर बंधे दो गोवंश को नशे का इंजेक्शन लगाते हुए नशे का लड्डू खिला दिया। इसके बाद आरोपी गोवंश के बेहोश होने पर उन्हें कार में डालकर फरार हो गए। सियानंद के साले नरेशपाल के भी चार गोवंश, गोतस्कर उठा ले गए। दो दिनों तक गोवंश को तलाश करने के बाद सियानंद ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। इसमें कार सवार युवक नशे का इंजेक्शन लगाकर गोवंश को ले जाते हुए दिखाई दिए।

गुरुवार को सामाजिक कार्यकर्ता विकास उपाध्याय के साथ मिलकर पीड़ितों ने गंगानगर थाने में तहरीर दी। आसपास के लोगों ने बताया कि भावनपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी गोतस्कर घटना को अंजाम दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि सड़कों पर घूमने वाले गोवंश की संख्या दिनों दिन कम होती जा रही है। अब्दुल्लापुर निवासी विश्व हिंदू परिषद के महानगर संयोजक गौरव गर्ग ने लॉकडाउन खुलने के बाद इन घटनाओं को लेकर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gotkasar took six cow dynasty by dodging police in lockdown