ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठडेढ़ करोड़ का सोना धोखाधड़ी में पीड़ित को धमकी

डेढ़ करोड़ का सोना धोखाधड़ी में पीड़ित को धमकी

डेढ़ करोड़ के सोने की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी पक्ष पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में एसएसपी और थाना पुलिस को शिकायत दी गई है। बताया गया है कि आरोपी पैरोल पर बाहर हैं और धमका रहे...

डेढ़ करोड़ का सोना धोखाधड़ी में पीड़ित को धमकी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 03 Aug 2020 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

डेढ़ करोड़ के सोने की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी पक्ष पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में एसएसपी और थाना पुलिस को शिकायत दी गई है। बताया गया है कि आरोपी पैरोल पर बाहर हैं और धमका रहे हैं। इस मामले में मुकदमे की मांग की गई है। एसएसपी के आदेश पर जांच शुरू कर दी गई है।

लालकुर्ती के कल्याणी निवासी सूरज चड्ढा ने 15 नवंबर 2018 को लालकुर्ती थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि उनका करीब साढ़े चार किलो सोना मोहन कुमार मंगा, विशाल मंगा निवासी बेगमबाग और दिनेश कपूर निवासी कंकरखेड़ा ने हड़प लिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा था। अब कुछ आरोपी पैरोल पर बाहर हैं। सूरज का आरोप है कि मोहन और दिनेश उसे अब धमकी दे रहे हैं। बताया कि दिनेश की ओर से मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। बात नहीं मानने पर धमकी दी जा रही है। सूरज ने परिवार और अपने जान का खतरा बताते हुए एसएसपी को पत्र भेजा है। साथ ही सुरक्षा की मांग की है। सूरज ने बताया कि इस प्रकरण में उसे करीब डेढ़ करोड़ की हानि हुई है। ऐसे में पुलिस न तो सुरक्षा को लेकर ध्यान कर रही है और न ही आरोपियो पर सख्त कार्रवाई हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें