ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठस्टेडियम में खेल छात्रावास के लिए बालिकाओं ने दिए ट्रायल

स्टेडियम में खेल छात्रावास के लिए बालिकाओं ने दिए ट्रायल

खेल निदेशालय के निर्देशानुसार छात्रावासों में प्रवेश के लिए गुरुवार को बालिकाओं के ट्रायल लिए गए। गुरुवार को कुश्ती, तैराकी, जिम्नास्टिक और हॉकी में बालकों ने हिस्सा...

स्टेडियम में खेल छात्रावास के लिए बालिकाओं ने दिए ट्रायल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 13 Feb 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

खेल निदेशालय के निर्देशानुसार छात्रावासों में प्रवेश के लिए गुरुवार को बालिकाओं के ट्रायल लिए गए। गुरुवार को कुश्ती, तैराकी, जिम्नास्टिक और हॉकी में बालकों ने हिस्सा लिया।

प्रदेश स्तरीय केंद्रीय प्रशिक्षण शिविर 12 से 26 मार्च तक होंगे। इसमें जिम्नास्टिक, तैराकी, कुश्ती, हॉकी, वालीबॉल, फुटबाल, बॉक्सिंग, एथलेटिक्स, बैडमिंटन, टेबल-टेनिस, हैंडबॉल, क्रिकेट, कबड्डी, बास्केटबाल और तीरंदाजी के लिए ट्रायल होंगे। जिला व मंडल स्तर की चयन प्रक्रिया में जिम्नास्टिक व तैराकी में हिस्सा लेने वाले वही खिलाड़ी योग्य होंगे, जिनकी उम्र एक अप्रैल 2020 को 12 साल से कम होगी। अन्य खेलों में उम्र 15 साल से कम होनी चाहिए। गुरुवार को हुए ट्रायल में जिम्नास्टिक के लिए चार, हॉकी के लिए दो, कुश्ती के लिए एक और स्वीमिंग के लिए एक बालिका ने भाग लिया।

23 तक चलेंगे ट्रायल

जिम्नास्टिक, तैराकी, कुश्ती व हॉकी का ट्रायल होने के बाद मंडलीय ट्रायल 20 व 21 फरवरी में होगा। टेबल-टेनिस, बैडमिंटन, फुटबॉल व वालीबॉल का जिला ट्रायल 14 को बालकों का व 15 को बालिकाओं का होगा। इसी तरह 16-17 को क्रिकेट, कबड्डी, बास्केटबॉल, तीरंदाजी व एथलेटिक्स के ट्रायल, जबकि 18 को बॉक्सिंग, जूडो व हैंडबॉल के ट्रायल होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें