DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मेरठ › निडर होकर आगे बढ़ रही हैं छात्राएं : साविका शर्मा
मेरठ

निडर होकर आगे बढ़ रही हैं छात्राएं : साविका शर्मा

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Fri, 24 Sep 2021 08:50 PM
निडर होकर आगे बढ़ रही हैं छात्राएं : साविका शर्मा

- कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में मीना के जन्मदीन पर हुआ कार्यक्रम

-छात्राओं ने केक काटकर दी नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति

फोटो

मवाना।

तहसील रोड स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में शुक्रवार को मीना का जन्मदिन हर्षोल्लास से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि कानूनगो साविका शर्मा ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। इस मौके पर स्कूल वार्डन अमरीता वेदवान ने भी विचार रखे। बाद मीना के जन्मदीन पर केक काटा गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि साविका शर्मा ने कहा कि आज छात्राएं पढ़-लिखकर आगे बढ़ रही हैं। छात्राओं को निडर होकर समाज की बुराइयों का सामना करना चाहिए। यदि कोई समस्या है तो सरकार द्वारा दी गई हेल्प लाइन का प्रयोग करें। छात्राएं किसी भी कार्य में पुरुषों से कम नहीं हैं। उधर, स्कूल की वार्डन अमरीता वेदवान ने भी छात्राओं को मजबूती के साथ पढ़ाई करने और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम के अंत में सभी छात्राओं केक काटा कर मीना का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर पूनम शर्मा, प्रियंका, रेखा, अंजू, कुसुमलता आदि शिक्षकाएं मौजूद रहीं।

---------------------------------------------------------

सपा सम्मेलन को लेकर पूर्व मंत्री ने की बैठक

फोटो

मवाना। कस्बे में 10 अक्टूबर को होने वाले सपा सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पूर्व मंत्री प्रशांत गौतम ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सचिन गुर्जर के आवास पर कार्यकर्ताओं संग बैठक की। इस दौरान कार्यकताओं को एकजुट करने साथ ही गांव-गांव जाकर संपर्क करने को कहा।

पूर्व मंत्री प्रशांत गौतम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 10 अक्टूबर को कस्बे के मखदूमपुर रोड स्थित वैलकम मंडप में होने वाले सपा सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी को दिन-रात मेहनत करनी होगी। कार्यकर्ताओं को गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क साधना हो गया। साथ ही पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी दी। दस अक्टूबर को होने वाले इस कार्यकम में हमें एकजुट होकर दिखाना होगा। इस मौके पर नितिन चौहान, मास्टर खिलाड़ी सिंह, योगेन्द्र भाटी, अरशद फैयाज, वसीम, विनोद, नवेद आलम, शिव कुमार, सतपाल प्रधान, शादाब, विनोद जाटव, गौरव देशवाल, दुष्यंत, रोहित, मनोज, सुरेन्द्र, बिट्टू, रोहित, जगदीश मौजूद रहे।

संबंधित खबरें