ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपशु् अवेशषों के गोदामों की दुर्गंध से बेहाल छात्राओं का कालेज जाना बंद

पशु् अवेशषों के गोदामों की दुर्गंध से बेहाल छात्राओं का कालेज जाना बंद

पशु अवशेषों के गोदामों से उठती की दुर्गंध और खुले में मकानों की छतों पर सुखाए जा रहे पशु अवशेषों से बेहाल छात्राओं ने हापुड़ रोड जीजीआईसी में पढ़ने जाने से इंकार कर दिया। बेटियों के कहने पर अभिभावकों...

पशु् अवेशषों के गोदामों की दुर्गंध से बेहाल छात्राओं का कालेज जाना बंद
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 14 Aug 2018 02:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पशु अवशेषों के गोदामों से उठती दुर्गंध और खुले में मकानों की छतों पर सुखाए जा रहे पशु अवशेषों से बेहाल छात्राओं ने हापुड़ रोड जीजीआईसी में पढ़नने से इंकार कर दिया है। बेटियों के कहने पर अभिभावकों ने इलाके में जाकर देखा तो शिकायत सही मिली। इसके बाद छात्राओं के अभिभावकों ने एसएसपी को शिकायत की और कॉलेज के आसपास गोदाम चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

हापुड़ रोड स्थित पुराना कमेला क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से इंटर कॉलेज के आसपास इलाके में जबरदस्त दुर्गंध आ रही है। बेटियों ने स्कूल जाने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि आसपास इलाके से जबरदस्त दुर्गंध आ रही है। क्लासों में बैठना मुहाल हो रहा है। कई बेटियों ने तो ऐसे हालातों मे वहां बैठकर पढ़ने में दिक्कत के चलते कॉलेज जाना बंद कर दिया। कहा कि दम घुटता है। बीमार हो जाएगी।

बेटियों की बात पर अभिभवाकों को यकीन नहीं आया। उन्होंने कॉलेज की छत पर जाकर देखा तो दो गोदाम दिखे। उनकी छत पर जाकर देखा तो स्कूल के पीछे की ओर वाले नाले में पशुओं के अवशेष पानी में धोने के बाद मलवा बह रहा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पर पशुओं के अवशेष पानी में धोकर मकानों की छतों पर सुखाए जा रहे है। लोगों का आरोप है कि यहां गोदाम किराए पर लेकर यह सब कार्य किया जा रहा है। लोगों ने शिकायत में बताया कि यहां पर पुलिसकर्मी आते-जाते हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती। लोगों ने इन गोदामों को बंद कराने, गोदाम संचालकों को संरक्षण देने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान से प्रमुखता से प्रकाशित किया था मामला

आपके अपने प्रिय अखबार हिन्दुस्तान ने जीजीआईसी में बेटियों की परेशानी को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। हालांकि, कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ. पूनम गोयल ने कॉलेज परिसर में कुत्तों के दीवार फांदकर आने की जानकारी भी नगरायुक्त को पत्र लिखकर दी थी। इस पर भी नगर निगम की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें