ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगाजियाबाद ने आखिरी गेंद पर जीता गौरय्या कप

गाजियाबाद ने आखिरी गेंद पर जीता गौरय्या कप

जेएसएम एकेडमी के मैदान में चल रहे गौरय्या कप के फाइनल में हुए रोमाचंक मुकाबले में गाजियाबाद ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया। गाजियाबाद थ्रीएस एकेडमी ने डीएंडएस को पांच विकेट...

गाजियाबाद ने आखिरी गेंद पर जीता गौरय्या कप
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 03 Feb 2020 02:27 AM
ऐप पर पढ़ें

जेएसएम एकेडमी के मैदान में चल रहे गौरय्या कप के फाइनल में हुए रोमाचंक मुकाबले में गाजियाबाद ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया। गाजियाबाद थ्रीएस एकेडमी ने डीएंडएस को पांच विकेट से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएंडएस की टीम ने निर्धारित बीस ओवरों में सात विकेट खोकर 159 रन बनाए। उनकी ओर से राहत ईलाही ने 64 और बादल बालियान ने 59 रन बनाए। थ्री एस की ओर से गेंदबाजी में हिमांशु ने दो और रितिक ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी थ्री एस की टीम ने अपने निर्धारित बीस ओवरों में पांच विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। थ्री एस की ओर से लाखन ने 31 और कार्तिक ने 42 रन बनाए। अंत में हिमांशु ने मात्र 6 गेंदों में 27 रनों की धमाकेदार पारी खेली। डीएंडएस की ओर से गेंदबाजी में पिंटू पांचली ने दो और अंकुर चौहान ने दो विकेट लिए। हिमांशु को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के तौर पर नमन शर्मा को चुना गया। सर्वश्रेष्ठ बालर माधव प्रसाद को दिया गया। प्रतियागिता की विजेता टीम को 51000 रुपये और उपविजेता टीम को 31000 रुपये का ईनाम दिया गया। इस मौके पर विभू शर्मा, विशाल नेगी, सागर शर्मा, नावेद लारा, शावेज आलम आदि रहे। संचालन आयोजन सचिव काले खां ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें