ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठप्रतियोगिता के उद्घाटन पर मेरठ आएंगे गौतम गंभीर

प्रतियोगिता के उद्घाटन पर मेरठ आएंगे गौतम गंभीर

करन पब्लिक स्कूल के मैदान पर गुरुवार को ऑल इंडिया सेवन ए साइड क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर प्रेस वार्ता हुई। टूर्नामेंट अध्यक्ष कंवर खुराना ने बताया कि यह टूर्नामेंट 25 मार्च से शुरू होना था, जोकि...

प्रतियोगिता के उद्घाटन पर मेरठ आएंगे गौतम गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 21 Mar 2020 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

करन पब्लिक स्कूल के मैदान पर गुरुवार को ऑल इंडिया सेवन ए साइड क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर प्रेस वार्ता हुई। टूर्नामेंट अध्यक्ष कंवर खुराना ने बताया कि यह टूर्नामेंट 25 मार्च से शुरू होना था, जोकि कोरोना वायरस के चलते अब 15 अप्रैल से होगा। टूर्नामेंट में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर शिरकत करेंगे। वहीं, विजेता टीम को 51 हजार, उपविजेता को 21 हजार, सेमीफाइनल में प्रवेश करने वाली टीमों को 11-11 हजार और क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली टीमों को 51-51 सौ रुपये की नकद धनराशि दी जाएगी।

आयोजन सचिव अतहर अली तथा सौरभ दत्ता ने बताया कि सेवन ए साइड टूर्नामेंट में रोमांच पैदा करने के लिए हर चौके-छक्के पर नकद पुरस्कार दिया जाएगा। विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी तथा नकद इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा मैन ऑफ द सीरीज में एलईडी टीवी, बेस्ट बॉलर और बेस्ट बैट्समैन को स्मार्टफोन तथा नकद पुरस्कार से नवाजा जाएगा। वही, टूर्नामेंट में एसकेआई गाजियाबाद, जेकेएनसीसी, सिटी हलचल इलेवन, राइजिंग स्टार, मेरठ वारियर्स, एंगर भिष्ट, डीसीएम, डीएमसीसी, सीजीडीएवी क्रिकेट अकादमी आदि टीमों की एंट्री प्राप्त हो चुकी है। इसके अलावा चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए कोच अतहर अली से संपर्क कर सकते हैं। इस मौके पर राहुल दत्ता, सुशील त्यागी, राहुल, प्रिंस, अंकित राजपूत, रवि, आलोक अग्रवाल आदि रहे।

गौतम के आने को लेकर युवाओं में उत्साह

मेरठ। शहर के युवा क्रिकेट खिलाड़ियों में भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर के मेरठ आने को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। वह 15 अप्रैल को एक टूर्नामेंट के उद्घाटन के लिए मेरठ पहुंचेंगे। कुछ युवा खिलाड़ी गौतम से क्रिकेट की बारीकियों से संबंधित तमाम सवाल पूछने के लिए डायरी मेंटेन कर रहे हैं। वहीं, कुछ को सेल्फी और फोटो सेशन का इंतजार है। इसके अलावा कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो गौतम की स्पॉन्सर फनगेज ट्रेनिंग कंपनी से जुड़े हुए हैं। ये खिलाड़ी भी गौतम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, क्रिकेट प्रेमियों में भी उत्साह है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें