ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकोहरे में फाल्ट से फिर उड़ी बिजली, लोग परेशान हुए

कोहरे में फाल्ट से फिर उड़ी बिजली, लोग परेशान हुए

बुधवार को लगातार दूसरे दिन घने कोहरे में शहर के विभिन्न इलाकों में फाल्ट हुए। इससे घंटों तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रही। दिनभर बिजली की आंख मिचौली होती रही। लोगों को बिजली के साथ ही पानी संकट से भी...

कोहरे में फाल्ट से फिर उड़ी बिजली, लोग परेशान हुए
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 08 Nov 2017 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को लगातार दूसरे दिन घने कोहरे में शहर के विभिन्न इलाकों में फाल्ट हुए। इससे घंटों तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रही। दिनभर बिजली की आंख मिचौली होती रही। लोगों को बिजली के साथ ही पानी संकट से भी जूझना पड़ा।

कोहरे के चलते कई इलाकों में रात भी में फाल्ट हुए। इससे कई इलाकों में रातभर बिजली नहीं रही। जागृति विहार में सुबह दस बजे बिजली गुल हो गई। घंटे भर बाद बिजली सुचारू हुई। इसके अलावा मंगलपांडे नगर, शास्त्रीनगर, हापुड़ रोड, दिल्ली रोड, लिसाड़ी गेट, विकासपुरी, हापुड़ रोड, शाहपीर गेट, घंटाघर, खैरनगर, लालकुर्ती, गंगानगर इलाकों में भी बिजली की खूब आंख मिचौली हुई।

लिसाड़ी गेट, भूमिया का पुल, ऊंची सद्दीकनगर, विकासपुरी इलाकों में बिजली अनापूर्ति के चलते लोग पानी तक तो तरस गए। बुधवार को सुबह से देर रात तक फाल्ट से बिजली आपूर्ति प्रभावित होती रही। बिजली कर्मियों के फाल्ट अटेंड करने में मशक्कत करनीपड़ी। वहीं, बिजली अनापूर्ति के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें