ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकुआं पूजन में तमंचों से खुलेआम फायरिंग, तीन गिरफ्तार

कुआं पूजन में तमंचों से खुलेआम फायरिंग, तीन गिरफ्तार

दौराला थाना क्षेत्र के नंगली गांव में बच्चे के जन्म पर कुआं पूजन की रस्म के दौरान सात युवकों ने तमंचों से सड़क पर खुलेआम फायरिंग की। सभी के पास हथियार थे। 30 सेकेंड में नौ हवाई फायर किए गए। वीडियो...

कुआं पूजन में तमंचों से खुलेआम फायरिंग, तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 30 May 2020 02:23 AM
ऐप पर पढ़ें

दौराला थाना क्षेत्र के नंगली गांव में बच्चे के जन्म पर कुआं पूजन की रस्म के दौरान सात युवकों ने तमंचों से सड़क पर खुलेआम फायरिंग की। सभी के पास हथियार थे। 30 सेकेंड में नौ हवाई फायर किए गए। वीडियो वायरल हुई तो लखनऊ तक हलचल मच गई। डीजीपी कार्यालय ने घटना का संज्ञान लिया। मेरठ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन घंटे के भीतर तीन आरोपियों को धर दबोचा।

सोशल मीडिया में शुक्रवार सुबह फायरिंग की वीडियो तेजी से वायरल हुई। तत्काल डीजीपी कार्यालय ने संज्ञान लेते हुए मेरठ पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया। छानबीन में पता चला कि यह वीडियो दौराला के नंगली गांव का है। पुलिस जांच करने पहुंची। पता चला कि वीडियो 27 मई की है। उस दिन गांव निवासी सोमेंद्र के यहां कुआं पूजन था। समारोह में तमंचों से हर्ष फायरिंग की गई।

फायरिंग करने वालों की पहचान सागर विकल निवासी नंगला राठी, छोटू उर्फ नितिन व अंकित निवासी ग्राम बहादुरगढ़, कौशिंद्र निवासी साधुओं की नंगली के रूप में हुई। दो अन्य की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने छोटू उर्फ नितिन, अंकित और सोमेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। कौशिंद्र गांव में नहीं मिला। पता चला कि वह सऊदी में नौकरी करता है और लॉकडाउन से पहले ही गांव में आया था। सभी से पूछताछ चल रही है कि वह तमंचे कहां से लाए। फिलहाल उनसे तीन तमंचे बरामद हुए हैं। एसपी सिटी डॉ.अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

एनएएस की फायरिंग में नामजद है सागर

एनएएस कॉलेज में कुछ महीनों पहले फायरिंग हुई थी। इसमें भी सागर विकल नामजद किया गया था। अब यह दूसरी घटना है। इसमें उसे तमंचे से फायरिंग करते दिखाया है। सातों युवकों ने नौ राउंड फायर महज 30 सेकेंड में किए हैं। इस दौरान सड़क से निकल रहे कुछ लोग दहशत में आकर रुक भी गए, जिन्हें जाने के लिए तमंचाधारी युवक बोल रहे हैं। इस वीडियो को एक ने अपने स्टेट्स पर लगाया। वहां से किसी अन्य ने उसे रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें