film bagpat ka dulha - कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का अनोखा संगम होगी फिल्म 'बागपत का दूल्हा' DA Image
12 नबम्बर, 2019|6:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का अनोखा संगम होगी फिल्म 'बागपत का दूल्हा'

कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का अनोखा संगम होगी फिल्म 'बागपत का दूल्हा'

फेम फैक्टरी के बैनर तले बनी फिल्म 'बागपत का दूल्हा' एक ऐसी कॉमेडी फिल्म है, जिसमें रोमांस और ड्रामा का अनोखा संगम देखने को मिलेगा। मेरठ और बागपत की पृष्टभूमि से जुड़ी फिल्म में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली और स्थानीय कला की झलक भी देखने को मिलेगी। यह बात रविवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए आई फिल्म टीम ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहीं।

बागपत रोड स्थित देवश्री प्लाजा में रिश्तों के संसार के कार्यालय में फिल्म प्रमोशन कार्यक्रम में फिल्म के अभिनेता जय सिंह, कलाकार गिरीश थापर, अनीता पुंडीर की विशेष उपस्थिति रही। 15 नंवबर को देशभर में एक साथ सिनेमाघरों मे रिलीज होने जा रही इस फिल्म के मुख्य नायक जय सिंह, सह नायक लोकेश मलिक और सह नायिका जिया चौहान हैं। फिल्म निर्माता रक्षा बारिया है। फिल्म में रजा मुराद, ललित परमू, अमिता नगिया, शीतल ढिमरी, पुनीत वशिष्ठ, गिरीश थापर, कवीर विश्नोई ने भी प्रभावी भूमिका निभाई है। फिल्म निर्देशक करण कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म बागपत का दूल्हा केबिल टीवी के कारोबार से जुड़े दो परिवारों के बीच झगड़े की कॉमेडी फिल्म है। साथ ही फिल्म कलाकार अशोक मेहरा, प्रदीप हंस, विनय कुमार, कमल किशोर गुप्त, धनपाल, अजय सेठी, सिल्क हयात, किशन लथूरा, शाहिद गौरी, करन थापर, राम अवतार गुप्त, शकील अहमद, जोगेंद्र कुमार, बाल कलाकारों में करण विग, अनन्या शर्मा और आदित्य शर्मा ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया।

इस दौरान रवि विश्नोई, अंकित विश्नोई, संदीप एल्फा, महेश शर्मा, पंडित अश्वनी कौशिक, नित्राथ मिश्रा, प्रशांत कौशिक, संजीव शर्मा, जूही त्यागी, अदिति चंद्रा, राजेश अवस्थी, सरदार जीतू सिंह नागपाल, शैंकी वर्मा, तरुण शर्मा, हिमांशु शर्मा, गौरव शर्मा, दीपक कुमार, अतुल शर्मा, राशि गुप्ता, सारिका, रजनी, अंकिता, संगीता आदि मौजूद रहे।

मेरठ-बागपत में की गई फिल्म की शूटिंग

बागपत का दूल्हा फिल्म की 80 फीसदी शूटिंग मेरठ और बागपत जिलों में की गई है। बाकी 20 फीसदी फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही सेट बनाकर पूरी कराई। फिल्म में मुंबई के साथ ही मेरठ और आसपास के क्षेत्रों के कलाकारों ने भी भूमिका निभाई है।

गिरीश थापर, फिल्म अभिनेता

सभी को गुदगुदाएगी फिल्म

मेरठ और बागपत की पृष्ठभूमि से जुड़ी यह फिल्म 'बागपत का दूल्हा' एक बेहद मनोरंजक फिल्म है और ये दर्शकों को बहुत गुदगुदाएगी। 15 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म सभी को पसंद आएगी, इसमें हंसी का काफी पुट है। फिल्म दर्शकों को हंसाने में कामयाब होगी।

अनीता पुंडीर, फिल्म कलाकार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:film bagpat ka dulha