ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठडीजे बजाने को लेकर शिविर संचालक और कांवड़ियों में मारपीट

डीजे बजाने को लेकर शिविर संचालक और कांवड़ियों में मारपीट

हरिद्वार से जल लेकर लौट रहे कांवड़ियों और सेवा शिविर संचालक में डीजे को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चल...

डीजे बजाने को लेकर शिविर संचालक और कांवड़ियों में मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 26 Jul 2022 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

खरखौदा। हरिद्वार से जल लेकर लौट रहे कांवड़ियों और सेवा शिविर संचालक में डीजे को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भोलों की मान मनौवल कर मामले को निपटा कर सभी को उनकी मंजिल के लिए रवाना कर दिया।

जनपद हापुड़ के गांव बासतपुर के शिवभक्त बड़ी कांवड़ लेकर लेकर डीजे के साथ अपनी मंजिल को लौट रहे थे। धनौटा स्थित लोहिया फार्म हाउस के पास बुलंदशहर निवासी सोनू के शिविर लगा रखा है। यहां पर शिविर संचालक और जल लेकर आ रहे भोलों में डीजे बजाने को लेकर बहस हो गई। आधा घंटे तक दोनों पक्षों ने अपने डीजे बजाए और हार जीत को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। शिविर के कार्यकर्ताओं ने कांवड़ियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसमें सागर घायल हो गया। कांवड़ियों के साथ मारपीट होता देख पीछे से आ रहे कांवड़ियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामे की सूचना पर सीओ किठौर अमित कुमार राय व थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार दुबे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और कांवड़ियों का मान मनौवल करने के साथ शिविर संचालक पर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। पुलिस सुरक्षा में कांवड़ियों को उनकी मंजिल के लिए रवाना किया। वहीं, सीओ किठौर बताया कि तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर शर्त लगाई गई थी। हार जीत को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। भोलों को समझाकर मामला निपटा दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें